जबलपुर में BJP विधायक खुद दे रहे गरबे में पहरा, कहा-यह कोई इवेंट नहीं है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2462368

जबलपुर में BJP विधायक खुद दे रहे गरबे में पहरा, कहा-यह कोई इवेंट नहीं है

Jabalpur News: जबलपुर में गरबा आयोजन को लेकर बीजेपी एक विधायक एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह खुद गरबा आयोजनों पर नजर रख रहे हैं. 

जबलपुर की खबरें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी गरबा उत्सव का आयोजन बड़े स्तर पर किया जाता है. नवरात्रि में इस बार भी शहर में कई जगहों पर गरबा आयोजन किया जा रहा है. एक तरफ गरबा कार्यक्रमों के लिए इस बार कड़े नियम बनाए गए हैं, वहीं दूसरी तरफ जबलपुर में बीजेपी के एक विधायक खुद गरबा आयोजनों में एक्टिव दिख रहे हैं, एक तरह से वह हर आयोजन में खुद पहरा दे रहे हैं. विधायक कहना है कि गरबा कोई इवेंट नहीं है, इसलिए इस तरह के आयोजनों में किसी भी तरह के आसमाजिक तत्व बर्दाश्त नहीं होंगे. 

जबलपुर उत्तर मध्य विधानसभा में हो रहे आयोजन 

दरअसल, उत्तर मध्य विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अभिलाष पांडे ने गरबा आयोजनों पर अपनी राय दी है. उकना कहना है कि जबलपुर में आयोजित हो रहे ज्यादातर गरबा महोत्सव उनके ही विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं. ऐसे में उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है. विधायक खुद गरबे में जा रहे हैं और आसमाजिक तत्व जो नवरात्रि विशेष गरबे के आयोजन की फिजा बिगाड़ने की कोशिश करते हैं, उन पर सख्ती दिखाने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः कमलनाथ के एक और करीबी छोड़ देंगे 'हाथ' का साथ? MP में क्यों बढ़ी राजनीतिक हलचल

अभिलाष पांडे का कहना है कि गरबा आयोजन कोई इवेंट नहीं है, यह नवरात्रि पर होने वाले आराधना का उत्सव हैं. इसलिए इस तरह के आयोजन में किसी भी तरह की लापरवाही और आसमाजिक तत्व बर्दाश्त नहीं होंगे. इसलिए गरबा आयोजन पर विशेष निगरानी की जा रही है. बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी जबलपुर में गरबा आयोजन किए जा रहे हैं. 

जबलपुर में पुलिस की गश्त

वहीं जबलपुर में नवरात्रि में पुलिस भी एक्टिव नजर आ रही है. कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जबलपुर में रविवार को भी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की मांग की है. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों और गुंडे बदमाशों की तरफ से यदि किसी भी प्रकार की कोई अनैतिक गतिविधि को अंजाम देने का प्रयास किया गया तो उसके विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः MP में पूर्व मंत्री की पोस्ट से सियासी हलचल, गोपाल भार्गव ने लिखी रामायण की चौपाई

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news