नई दिल्ली। विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति कैंडिडेट यशवंत सिन्हा आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हैदराबाद पहुंचे  इस दौरान उन्होंने टीआरएस पार्टी के नेताओं से मुलाकात की. यशवंत सिन्हा हैदराबाद े  बेंगलुरू भी जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैदराबाद में TRS नेताओं ने किया स्वागत 
रायपुर से सीधे हैदराबाद पहुंचे यशवंत सिन्हा का तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने स्वागत किया. इसके अलावा टीआरएस द्वारा आयोजित सभा स्थल तक जुलूस भी निकाला गया. यशवंत सिन्हा ने हैदराबाद में टीआरएस के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक भी की. इसके अलावा वह केसीआर द्वारा आयोजित भोज में भी शामिल होंगे. 


यशवंत सिन्हा को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एएमआईएम ने भी समर्थन दिया है, यशवंत सिन्हा ने हैदराबाद क होटल आईटीसी काकतीय में एआईएमआईएम के सांसदों और विधायकों से भी मुलाकात की. वह 4.15 बजे हैदराबाद एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे. सिन्हा आज रात बेंगलुरु में ही रुकेंगे. 


18 जुलाई को होगी राष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग 
बता दें कि राष्ट्रपति पद का चुनाव 18 जुलाई को होगा जबकि वोटों की गिनती 21 जुलाई को होगी. एनडीए की तरफ से द्रौपदी मुर्मू प्रत्याशी है, जबकि विपक्ष की तरफ से यशवंत सिन्हा खड़े हुए हैं. ऐसे में अब दोनों प्रत्याशी अब राज्यों का दौरा कर समर्थन जुटा रहे हैं. 


WATCH LIVE TV