राहुल सिंह राठौड़/उज्‍जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन से द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले से 14 किलोमीटर करीब दूर ग्राम नई खेड़ी स्‍थ‍ित रेलवे स्टेशन के पास एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के सामने कूदकर सुबह खुदकुशी कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी मृतकों की हो गई पहचान 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी थाना प्रभारी सहित टीम ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया और पीएम के लिए पिता सहित तीनों नाबालिग बच्चियों की पहचान कर परिजनों को सूचना दी और उनकी मौजूदगी में जिला चिकित्सालय पहुंचाया. 


मौके पर म‍िले चप्‍पल और नमकीन के पैकेट  
मौके पर चप्पल, नमकीन के पैकेट, सुसाइड नोट व पास ही में रोड पर बाइक मिली है जिससे वे आये थे. सामान से ऐसा लगता है क‍ि वह काफी देर तक रेलवे ट्रैक के पास रहे. वहां नमकीन के खाली पैकेट थे जो ऐसा लगता है क‍ि प‍िता ने बच्‍चों को ख‍िलाए होंगे. 


मालगाड़ी से कटने से मौत 
प्रत्यक्षदर्शी हिन्दू सिंह ने घटना के बारे में बताया क‍ि मालगाड़ी के सामने ये हादसा हुआ. कुछ देर मालगाड़ी रोकी गई और पुलिस को सूचना दी गई. 


थाना प्रभारी ने बताई ये बात  
वहीं भैरवगढ़ थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पाठक से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम रवि पिता तोलाराम पांचाल उम्र 35 वर्ष, अनादिका उम्र 12 वर्ष, आराध्या उम्र 7 वर्ष, अनुष्का 4 वर्ष है. जीआरपी पुलिस शवों का पीएम करवाएगी. सभी की निवासी ग्राम गोयला बुजुर्ग थाना भैरवगढ़ क्षेत्र के रूप में पहचान हुई है. 


सुसाइड नोट में ल‍िखा है मौत का कारण 


थाना प्रभारी जीआरपी का कहना है क‍ि सुसाइड नोट मिला है लेकिन अभी इन्वेस्टिगेशन के बाद ही कुछ कह पाएंगे. प्रथमिक तौर पर सबको पीएम के लिए पहुंचाया है. पूरे मामले को गंभीरता से जांच कर रहे हैं. जो बाइक मिली है, उसका भी पता किया जा रहा है. 


Phonepe कस्‍टमर केयर का नंबर समझ वकील ने लगाया फोन, खाते से उड़ गए 2 लाख रुपये