Govid Singh Met Raja Pateriya In Panna: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया (Raja Patria statement on PM Modi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित हत्या के बारे में बयान देने के बाद काफी विवादों में आ गए थे.इस मामले के चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा और कांग्रेस नेता को अब तक जमानत नहीं मिल पाई है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह आज पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया से मिलने पवई उप जेल पहुंचे. जहां उन्होंने राजा पटेरिया से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. नेता प्रतिपक्ष ने राजा पटेरिया को  बहादुर व्यक्ति बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजा पटेरिया के साथ है कांग्रेस पार्टी 
मीडिया से रूबरू होते हुए नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बताया कि राजा पटेरिया एक बहादुर इंसान हैं.जेल का रास्ता ,आजादी का रास्ता जेल से होकर गुजरता है.इस दौरान उनके साथ कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उपस्थित थे. गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने पहले राजा पटेरिया को नोटिस दिया था, लेकिन अब पूरा भाषण सच्चाई जानने के बाद अब कांग्रेस पार्टी राजा पटेरिया के साथ है.


अजब MP का गजब कमाल! एक्टिवा को बनाया आपतकालीन वाहन, इन खूबियों से है लैस


राजा पटेरिया को झूठे मामले में फंसाया गया:गोविंद सिंह
गोविंद सिंह ने आगे ये भी कहा कि राजा पटेरिया को झूठे मामले में फंसाया गया है.वे हमेशा ही शोषित और दबे-कुचले लोगों की आवाज उठाते रहे हैं. राजा पटेरिया के भाषण को मीडिया के कुछ साथियों ने पूरा न दिखाकर भाजपा के इशारे में आधा अधूरा दिखाया है. 


 
BJP बुंदेलखंड में कर रही है अत्याचार
उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी बुंदेलखंड में जो अत्याचार कर रही है. राजा पटेरिया जनता को उससे न्याय दिलाएंगे और 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व एक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़काऊ बात कहने पर उनके खिलाफ पवई थाने में मामला दर्ज हुआ था.जिस पर उन्हें जेल हुई.


रिपोर्ट: पीयूष शुक्ला (पन्ना)