Auto Collided With The Spare Vehicle Of CM Convoy: राजगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के काफिले का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बता दें कि जिले के सारंगपुर में सीएम के काफिले की एक कार से ऑटो की टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो में सवार तीन लोग घायल हो गए, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. घायल बच्चे को कलेक्टर और एसपी ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. यह हादसा उस समय हुआ जब सीएम मोहन भोपाल से शाजापुर जाने के लिए कार से निकले थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: भोपाल में कोचिंग संचालकों को 1 महीने का अल्टीमेटम, दूर करें ये खामियां, वरना...


 


शाजापुर जा रहे थे मुख्यमंत्री
दरअसल, रविवार को जब मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव शाजापुर जा रहे थे, तब राजगढ़ जिले के सारंगपुर में उनके काफिले की एक कार एक ऑटो से टकरा गई. इस हादसे में ऑटो में सवार ड्राइवर, उसकी पत्नी और दो बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद प्रभारी कलेक्टर और एसपी ने घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने पुष्टि की कि बच्चे को मामूली चोटें आई हैं. एसपी और कलेक्टर भी सीएम के काफिले के पीछे चल रहे थे. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन ने राहत कार्य और सुरक्षा का जायजा लिया.


यह भी पढ़ें: फिल्म 'दृश्यम' की तरह प्रेमी हत्या छिपा रहा था पति, पत्नी की इस हरकत ने खोल दी पोल


 


राज्य मंत्री गौतम टेटवाल पहुंचे अस्पताल
घटना के बाद मध्य प्रदेश सरकार के कौशल विकास एवं रोजगार राज्य मंत्री गौतम टेटवाल भी तुरंत सारंगपुर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना.  इस दौरान उन्होंने कहा, "चिंता मत करो. सरकार आपके साथ है, हम आपके इलाज का खर्च उठाएंगे." मंत्री ने सहायता के तौर पर 50 हजार रुपए का चेक भी सौंपा. उन्होंने ऑटो की मरम्मत करवाने को भी कहा. वहीं इस मामले को लेकर एसपी ने कहा है कि सीएम का काफिला सारंगपुर से पचौर जा रहा था. तभी ऑटो काफिले में चल रही स्पेयर गाड़ी से टकरा गया. हमने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.