चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: जिले में ज़ी मीडिया की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. जिले के आलोट विधान सभा से विधायक मनोज चावला द्वारा खाद गोडाऊन का शटर उठाकर किसानों से खाद ले जाने को कहने की आपत्तिजनक करतूत पर अब कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बड़ी कार्रवाई की है.कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने विधायक मनोज चावला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं. साथ ही एक अधिकारी को हटाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि जो भी जनप्रतिनिधि आलोट खाद गोडाऊन का शटर खोलकर आपत्तिजनक तरीके से घुसे हैं.उन पर मैने एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए हैं.इसमे अलावा कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने आलोट एसडीएम मनीष वास्कले को भी हटा दिया है.


खाद की कोई कमी नहीं है:कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी
कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने यह भी बताया कि खाद की कोई कमी नहीं है.पर्याप्त खाद है. सर्वर डाउन होने से कुछ परेशानी हुई थी.उसका भी समाधान किया जा रहा है.कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि हमारे पास 18 हजार मीट्रिक टन यूरिया आ चुका है.जिसमें से हमने 15 हजार मीट्रिक टन वितरण भी कर दिया है.


विधायक किसानों से यूरिया ले जाने को कहा था
बता दें कि आलोट में यूरिया की कमी के चलते ने किसानों को परेशान होते देख विधायक मनोज चावला फ़र्टिलाइज़र के वेयरहाउस में गुरुवार को पहुंचे और वेयरहाउस में पहुंचकर उन्होंने गोडाउन का शटर खोल दिया. जिसके बाद उन्होंने किसानों से कहा कि वह यूरिया खुद ले जाएं. जिसके बाद वेयर हाउस में घुसकर किसानों ने यूरिया की बोरियां उठा लीं. इस दौरान विधायक मनोज चावला ने कर्मचारियों को भी जमकर फटकार लगाई. विधायक चावला ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि डिजिटल थंब के बजाय रसीद पर किसानों को खाद दें.  जिसके बाद विधायक के आदेश के बाद अधिकारियों ने टोकन वाले किसानों को खाद देना शुरू कर दिया.