Harda News: मध्य प्रदेश के हरदा में एक दिव्यांग युवक के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है. यहां एक रिटायर्ड अधिकारी ने अनुसूचित जाति के दिव्यांग युवक को पेशाब करने पर बेरहमी से पीटा और कपड़े उतरवाकर पेशाब साफ करवाया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अनुसूचित जाति/जनजाति अपराध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: MP में बारिश पर लगा ब्रेक! आज कुछ जिलों में गिर सकती हैं फुहारें, जानें कैसा रहेगा मौसम


जानिए पूरा मामला
दरअसल, शहर के विवेकानंद परिसर के पास एक दिव्यांग युवक ने पेशाब कर दिया. इससे नाराज एक रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी ने दिव्यांग युवक की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं युवक की पिटाई करने के बाद रिटायर्ड अधिकारी ने उसके कपड़े उतरवाकर उससे पेशाब भी साफ करवाया. 


सीसीटीवी फुटेज आया सामने
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी एक दिव्यांग युवक की पिटाई कर रहा है. वह उसे बेरहमी से पकड़कर खींचता है और कई बार घसीटकर सड़क पर फेंक देता है. इतना ही नहीं आरोपी अधिकारी युवक का मुंह दबाकर भी उसकी पिटाई करता है, और उसके कपड़े उतरवाकर उससे वहां पड़े पेशाब को साफ करने को कहता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: MP में तिरंगे का अपमान! अशोक चक्र की जगह अरबी में लिखा कलमा, आंदोलन की चेतावनी


रिटायर्ड अधिकारी गिरफ्तार
रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ अजाक थाने में अनुसूचित जाति/जनजाति अपराध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पीड़ित के पिता ने कही ये बात
वहीं इस मामले में पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा गांव से हरदा आया था. उसे पेशाब लगी तो वह सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने लगा, तभी एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की. 


रिपोर्ट- अर्जुन देवड़ा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!