Rewa Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले (Rewa Accident) में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. आपको बता दें कि यहां पर एक अनियंत्रित कार 20 फिट नीचे गहरी खाई में गिर गई जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के निवासी थी. ये लोग रीवा में वॅाटर फॅाल घूमने जा रहे थे इसी दौरान ये हादसा हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ हादसा 
ये हादसा रीवा के देवास मोड पर हुआ बता दें कि कार अनियंत्रित हो गई और 20 फिट नीचे खाई में जा गिरी जिसकी वजह से एक लोग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया. इसके अलावा हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें: Millets Benefits: कई बीमारियों का रामबाण इलाज हैं ये मिलेट्स, जानिए इसके फायदे


घूमने जा रहे थे वॅाटरफॅाल 
मिली जानकारी के हिसाब से पता चला है कि हादसा देवास मोड़ पर हुआ. हादसे में मरने वाले लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के निवासी थे. बताया जा रहा है कि ये लोग क्योटी वाटरफॉल घूमने जा रहे थे. इसी दौरान वाटरफॉल से लगभग 5 किलोमीटर पहले देवास मोड़ के समीप पहाड़ी पर पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर पलट गई और 20 फिट नीचे खाई में जा गिरी. जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई.


घायलों की हालत गंभीर 
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले 11 लोग वॅाटरफॅाल घूमने जा रहे थे. ये लोग दो कार पर सवार थे एक कार पर 6 लोग जबकि दूसरी कार पर 5 लोग सवार थे. ये जैसे ही देवास मोड़ पहुंची तो आगे चल रही क्रेटा खाई में चली गई. इसके बाद पीछे कार से पहुंचे अन्य लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.