प्रशांत मिश्रा/रीवाः जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां सोमवार की देर रात ओढ़की स्थित डिहिया मार्ग में तालाब के किनारे महिला की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. ग्रमीणों ने घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पास जा कर देखा तो उनके होश उड़ गए. महिला मृत अवस्था मे अधजली पड़ी हुई थी, जिसके शरीर में आग धधक रही थी. पुलिस ने पानी से आग को बुझाया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ओढ़की स्थित डिहिया मार्ग की है, यहां पर सोमवार की रात तालाब किनारे आग लगी हुई थी ग्रमीणों ने जब पास जाकर देखा तो उनकी रूह कांप गई. वहां पर किसी महिला का अधजला शव पड़ा हुआ था, जिससे आग धधक रही थी. घटना से सहमे हुए ग्रमीणों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी.


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब करीब जाकर देखा तो महिला का शव देख कर उनके भी रोंगटे खड़े हो गए. पुलिस ने तत्काल पानी मंगाकर शव में लगी आग को बुझाया और एफएसएल की टीम को सूचना दे दी.


जांच के बाद पता चलेगा मौत का कारण
मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल और पुलिस की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित किए और पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्तम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घटना स्थल को सुरक्षित करवा दिया है. आपको बता दें कि महिला का शव अभी अज्ञात है, महिला कौन थी घटना का कारण क्या है, इसका पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद ही सही कारणों का पता लग पाएगा.


LIVE TV