अजय मिश्रा/रीवा। मध्य प्रदेश में आज का दिन हादसों का दिन रहा. रीवा Rewa जिले में भी आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली  ractor trolley पलट गई. इस घटना में 28 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मजदूर laborers खेत में धान का रोपा लगाने एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. अचानक ट्रैक्टर  तेज रफ्तार हादसे की वजह बनी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रैक्टर-ट्रॉली 
घटना पनवार थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. सोमवार को बहलगुरवा से अंसरा गांव की तरफ ट्रैक्टर ट्रॉली में तकरीबन 28 मजदूर सवार होकर एक गांव से दूसरे गांव खेत में धान की रोपाई करने जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार होने के कारण ट्रैक्टर चालक ने अचानक से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद ट्रैक्टर पलट गया और हादसे में 28 मजदूर घायल हो गए. 


घटना के दौरान आस पास खड़े ग्रामीणों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचना दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और और 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया. वही हादसे में 9 मजदूरों को गंभीर चोटें आई है जिन्हे रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है.


9 लोग गंभीर रूप से घायल 
हादसे को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की बहलगुरवा से अंसरा गांव की ओर ट्रैक्टर जा रहा था, जिसके 28 मजदूर सवार थे. ट्रैक्टर चालक तेज गति में था जिसके कारण यह हादसा हुआ है. ट्रैक्टर में सवार सभी लोग मजदूर थे जो खेत में काम करने जा रहे थे. हादसे में सभी 28 मजदूर जख्मी हुए है. उनके से 9 लोगो को गंभीर चोटें आई हैं और वह गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं हादसे में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही मानते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.