Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कुछ युवाओं को अपने दोस्त का जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया. दरअसल जिले के साईं मंदिर की पार्किंग में कुछ युवाओं ने स्कूटी की सीट पर केक रखा और मोमबत्तियां जलाईं. इसी बीच बर्थडे बॉय के एक दोस्त ने केक काटने के लिए उसे तलवार दे दी. युवकों ने तलवार से केक काटने का अपने फोन से वीडियो बना लिया. फिर लाइक और कमेंट पाने के लिए उस वीडियो को फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया. फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस की नजर इस पर पड़ी. पुलिस अब जन्मदिन मनाने वालों की तलाश कर उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


तलवार से काटा बर्थडे केक
बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते जिले भर में आचार संहिता लागू है. जिसके तहत पुलिस ने हर तरह की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी है. लेकिन इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. बुधवार को अरविंद नामदेव नाम के फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया. जिसमें युवक साईं मंदिर के पास पार्किंग में स्कूटी की सीट पर केक रखकर अपने दोस्त का जन्मदिन मना रहे थे. तभी एक युवक ने अपने दोस्त को केक काटने के लिए तलवार दे दी. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही पुलिस की नजर इस पर पड़ी. पुलिस अब युवकों की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें: MP में कर्ज पर राजनीति तेज, डिप्टी CM देवड़ा बोले- कांग्रेस ने तो कर्ज लेकर घी पिया...


 


पुलिस करेगी कार्रवाई 
मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि तलवार से केक काटने का एक वीडियो वायरल हुआ है. जल्द ही ऐसा काम करने वालों का पता लगाया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस अधीक्षक ने भी मीडिया के माध्यम से सभी लोगों से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति इस तरह की गतिविधि में शामिल न हो. वरना इसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है.


रिपोर्ट- अजय मिश्रा