Bihar News: जदयू महिला प्रदेश उपाध्यक्ष ने जबरन जमीन कब्जा और मारपीट का लगाया आरोप, DIG को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309928

Bihar News: जदयू महिला प्रदेश उपाध्यक्ष ने जबरन जमीन कब्जा और मारपीट का लगाया आरोप, DIG को सौंपा ज्ञापन

JDU Women Cell Accused: बिहार के सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में महिला जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष निशा पांडे के साथ मारपीट और धक्का मुक्की करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. 

जदयू महिला प्रदेश उपाध्यक्ष

सहरसाः JDU Women Cell Accused: बिहार के सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में महिला जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष निशा पांडे के साथ मारपीट और धक्का मुक्की करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. पीड़ित जदयू नेत्री ने कोसी रेंज के डीआईजी मनोज कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

मामला दर्ज होने के बाद भी नहीं हुई अब तक कोई कार्रवाई 
इधर डीआईजी के निर्देश पर थाने में मामला तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन आरोपियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष निशा पांडे मर्माहत है और अब वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इसकी शिकायत करने की बात कही है. 

उनके साथ की गई मारपीट 
पीड़ित जदयू नेत्री निशा पांडे का कहना है कि बिहरा थाना क्षेत्र के गंडोल वार्ड नम्बर -9 स्थित उनके घर के बगल में करीब छह कठ्ठा जमीन है, उक्त जमीन पर गांव के ही कृष्ण कुमार रॉय, विष्णुदेव रॉय, अजय शंकर रॉय, रितेश कुमार रॉय जबरन घेराबंदी कर कब्जा जमाना चाह रहे थे. जब इसका विरोध करने वो जमीन पर पहुंची तो उनके साथ मारपीट और धक्का मुक्की की गई. 

अब मुख्यमंत्री से मिलकर रखेंगी अपनी शिकायत
वहीं उन्होंने आगे बताया कि घटना के बाद जब वह थाने गई तो उनका मामला दर्ज नहीं किया गया. जिसके बाद उन्होंने डीआईजी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई. वहीं डीआईजी के निर्देश के बाद थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई. लेकिन अब तक किसी भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. पीड़ित जदयू नेत्री का कहना है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वो ऊपर मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी शिकायत रखेंगी.
इनपुट- विशाल कुमार, सहरसा 

यह भी पढ़ें- Suresh Yadav Murder Case: मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष के हत्याकांड पर बवाल, पुलिस के काफी समझाने पर हुआ पोस्टमार्टम

 

Trending news