रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा से अपराध का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां नाबालिग बहन के साथ हुई दरिंदगी का बदला लेने के लिए दो सगे भाईयो ने मिलकर गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों की नाबालिग बहन के साथ पीड़िता के भाई ने 7 माह पहले दरिंदगी की थी. जिसका उन्होंने बदल लिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुष्कर्म का बदला दुष्कर्म लेने का आरोप 
दिल को दहला देने वाली ये घटना रीवा जिले गढ़ थाना क्षेत्र की है, बताया जा रहा यहां पर सात महीने पहले एक नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदगी हुई थी. जिसमे पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है. लेकिन अब उन आरोपी की 16 वर्षीय बहन से पीड़िता के 2 सगे भाइयों पर गेंगरेप का आरोप लगाकर चौंका दिया है. किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई की घर में घुसकर दोनों सगे भाइयों ने उसके साथ दरिंदगी की और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. 


लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों भाइयों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. घटना को लेकर रीवा जिले के एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना को बदले की भावना से बहन के साथ दरिंदगी माना जा रहा है. पुलिस ने बताया कि 7 माह पहले नाबालिग से रेप की वारदात हुई थी. जिसका आरोपी अभी जेल में है, उसी आरोपी की नाबालिग बहन के साथ अब गैंगरेप की घटना हुई है. पूर्व में हुई घटना की पीड़िता किशोरी के भाइयों ने बदला लेने की नियत से वारदात की है. 


किशोरी के मुताबिक 18 सितंबर की सुबह वह घर में अकेले थी उसी दौरान आरोपी घर पहुंच गए, घर पहुंचते ही दोनों ने उसे पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकाते हुए वहां से फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि घटना के समय उसकी मां प्लाट में काम करने गई थी जो रात में वापस लौटकर आई. जिसके बाद उनसे मां को पूरी घटना की जानकारी दी. मां उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 


पुलिस मामला दर्ज कर अब इस घटना की जांच में जुटी है. एएसपी ने बताया कि पुलिस घटना की सभी पहलूओं के आधार पर जांच कर रही. जबकि पुलिस आरोपियों की गिफ्तारी के लिए जगह-जगह छापे भी मारे हैं. लेकिन अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया की पुलिस उक्त मामले को लेकर गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है किशोरी का मेडिकल परिक्षण कराया गया है और पूरे मामले की विवेचना की जा रही है. 


ये भी पढ़ेंः बारिश से बचने के लिए जहां लिया सहारा, वहीं गिरी आकाशीय बिजली! तीन लोगों की मौत


WATCH LIVE TV