अतुल अग्रवाल/सागर:  सागर जिले के नरयावली थाना अंतर्गत बीना-कटनी रेलवे ट्रैक पर जरुआखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास तीसरी रेलवे लाइन डालने का कार्य चल रहा है. इस कार्य के दौरान रेलवे की निर्माणाधीन पुलिया धसकने की वजह से लोहे की सरियों का जाल काम कर रहे मजदूरों पर जा गिरा. इस हादसे में 4 मजदूर दब गए. जिनमें से एक मजदूर की मौत हो गई. हादसे में घायल तीनों मजदूरों को सागर के भाग्योदय अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती किया गया. जहां उनका इलाज जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Weather Forecast: हिल स्टेशन बना मध्य प्रदेश! नौगांव देश में दूसरा सबसे ठंडा शहर; जानें अगले कुछ कैसा रहेगा मौसम


जानकारी के मुताबिक नरयावली से खुरई के बीच में तीसरी लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है. जिसके चलते मार्ग में आने वाली पुल पुलियों का निर्माण किया जा रहा है. जरुआखेड़ा में कंपू पुलिया में बॉक्स कल्वर्ट का काम किया जा रहा था. शनिवार की शाम को छोटी पुलिया की ढलाई से पहले बिछाया गया लोहे का जाल अचानक धसक गया. हादसे में काम कर रहे चार मजदूर इसमें दब गए, जिन्हें आनन-फानन में भाग्योदय अस्पताल ले जाया गया. 


1 की मौत 3 घायल
इस हादसे में 32 वर्षीय युवक भारत अहिरवार को मृत घोषित कर दिया गया और 3 का इलाज किया जा रहा है. मृतक युवक खुरई के बनहट गांव का निवासी है. जो करीब पिछले 15 दिनों से यहां पर काम कर रहा था. मृतक भारत के भाई चंद्रभान से मिली जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय भारत अहिरवार की करीब 8 साल पहले शादी हुई थी. उसके दो लड़के हैं, वह अपने पीछे बच्चों और पत्नी को छोड़ गया है. अस्पताल से अभी पोस्टमार्टम के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. रविवार की सुबह उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.