Satish kaushik Death: एक्टर सतीश कौशिक के निधन (Satish Kaushik Death) के बाद पूरे देश के कलाकारों में गम का माहौल है. लोग उनके निधन पर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं एमपी के सीएम शिवराज सिंह (Shivarj Singh)ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. सतीश कौशिक का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से बड़ा अच्छा रिश्ता रहा है. साल 2022 में पटना शुक्ला फिल्म (Patna Shukla Film) की शूटिंग करने भोपाल गए थे. उसके बाद उन्होंने शहर को लेकर कहा था कि ये काफी खूबसूरत और समृद्ध शहर है. इस शहर में आकर मैं काफी ज्यादा खुश हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेहमान नवाजी से खुश थे कौशिक
अपने आने वाली फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के सिलसिले में सतीश कौशिक साल 2022 में मध्य प्रदेश पहुंचे हुए थे. इस दौरान वो यहां पर की गई मेहमान नवाजी से काफी ज्यादा खुश हुए और कहा कि देश के सबसे फ्रेंडली स्टेट में आकर काफी ज्यादा खुश हूं. इसके अलावा कहा कि यहां के लोग काफी ज्यादा अच्छे हैं इन लोगों में अपनापन झलकता है. 


भोपाल में हुई थी शूटिंग
सतीश कौशिक की फिल्म पटना शुक्ला अभी रिलीज नहीं हुई है. इसके पहले एक्टर दुनिया छोड़कर चले गए. अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने भोपाल की जेलों में शूटिंग की थी इसके अलावा कुछ और जगहों पर भी जाकर उन्होंने शूटिंग की थी. इस मौके पर मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड के प्रबंध संचालक शिवशेखर शुक्ला ने उनकी विशेष मेहमाननवाजी की थी. जिसको लेकर एक्टर काफी ज्यादा खुश नजर आए थे.
  
फिल्म पटना शुक्ला
फिल्म पटना शुक्ला रिलीज होने से पहले एक्टर का दुनिया से जाना लोगों के लिए काफी दुख का विषय है. हाल में उनकी इस फिल्म की शूटिंग हुई थी. जिसमें वो जज का किरदार निभा रहे थे. उन्होंने बताया था कि पहली बार वो किसी फिल्म में जज का किरदार निभा रहे थे. इस फिल्म में अरबाज खान की मुख्य भूमिका है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि इसके बाद वो किसी और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगें. लेकिन ईश्वर ने कुछ और ही लिखा था.