संजय लोहानी/सतना: सतना में बैंक मैनेजर (Bank manager) पर बलात्कार का आरोप पुलिस ने दर्ज किया है. पुलिस में कटनी की महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसे नौकरी के नाम पर झांसा देकर रेप किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी निकल कर सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला से बलात्कार के मामले में स्टेट बैंक में पदस्थ असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार नामदेव को गिरफ्तार किया है. आरोपी पन्ना जिले के देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र के ग्राम खपटहा का निवासी है. वर्तमान में सिविल लाइन थाना अंतर्गत टाउनशिप लोटस सिटी में रहता है और स्पार्क होटल के पास स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ है.


Shivraj Cabinet Big Decision: शिवराज कैबिनेट मीटिंग खत्म, नए साल की पहली बैठक में हुए 8 बड़े फैसले


युवती को थी नौकरी की तलाश
सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार नामदेव के खिलाफ कटनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी और महिला की जान पहचान कटनी में हुई थी. महिला को नौकरी की तलाश थी. 


होटल में ले जाकर दुष्कर्म
25 दिसंबर को आरोपी ने महिला को फोन कर यह कहते हुए सतना बुलाया की नौकरी का इंतजाम हो गया है. जब महिला रात 8 बजे सतना पहुंची तो वह उसे बस स्टैंड से अपनी कार मैं बैठा कर लोटस सिटी स्थित अपने घर ले गया. जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर धमकी देकर वापस बस स्टैंड छोड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी संत कुमार नामदेव के विरुद्ध पन्ना जिले में भी अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा.