संजय लोहानी/सतना: सतना के खैरा गांव में महिला को अर्ध नग्न करके मारपीट करने के मामले पर साहू समाज एकजुट हो गया है. साहू समाज के सैकड़ों लोगों ने आज सतना एसपी ऑफिस पहुंचकर धरने पर बैठ गए. साहू समाज के लोगों का कहना है कि महिला के साथ निंदनीय कृत्य किया गया. उसके कपड़े उतार कर उसे ना सिर्फ मारपीट की गई बल्कि पूरे गांव में भी अर्धनग्न कर घुमाया गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने काफी नरमी दिखाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छिंदवाड़ा में युवक पर एसिड अटैक, लव अफेयर से जुड़ा मामला


दरअसल साहू समाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों पर पुलिस ने नरमी दिखाई है. मामले में दर्जन भर आरोपी है, लेकिन चंद लोगों को इसमें आरोपी बना कर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. साहू समाज ने मामले के संदर्भ में सतना एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है. जिसमें आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की गई.


दो दिन पहले अर्धनग्न घुमाया था
आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व सतना के मैहर थाना अंतर्गत खैरा गांव में एक महिला के साथ गांव के ऋषि राज पटेल नामक दबंग और उसके कुछ साथियों ने जमकर मारपीट की थी और उसे अर्धनग्न कर गांव में घुमाया था. महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके घर में चोरी के उद्देश्य से घुसे ऋषि राज की शिकायत महिला ने डायल 100  को कर दी थी.


5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था और जमानत पर लौटने के बाद उससे इस घटना को अंजाम दिया. महिला की हालत बेहद खराब है. उसका इलाज सतना जिला अस्पताल में जारी है. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने साहू समाज के लोगों को बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी. अब तक कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, अन्य की तलाश जारी है.