Baitul Crime: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक ने अपने किन्नर दोस्त की हत्या कर आत्महत्या कर ली. दरअसल दोनों के बीच अवैध शारीरिक संबंध थे. आरोपी को किन्नर से सेक्शुअल रिलेशन का राज खुलने का डर था. पुलिस का कहना है कि इसी डर में आरोपी ने किन्नर दोस्त की हत्या कर खुद भी फांसी लगा ली. घटना बैतूल के सारणी इलाके की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
खबर के अनुसार, बीती 15 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि सारणी की एक नर्सरी में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है.युवक नर्सरी में चौकीदार था. इसकी पहचान हरिओम चौरे के रूप में हुई. पुलिस को एक किन्नर की लाश भी मिली. जिसके गले पर भी उसी रस्सी के निशान थे, जिससे हरिओम ने खुदकुशी की थी. जांच में पता चला कि हरिओम के नागपुर में रहने वाले इस किन्नर से अवैध शारीरिक संबंध थे.


हरिओम को अपने संबंधों के खुलने और बदनामी होने का डर था. पुलिस का कहना है कि इसी बात पर दोनों के बीच 14 जुलाई की रात सारणी की नर्सरी में बहस हो गई. इस दौरान किन्नर ने डायल 100 पर फोन लगा दिया और पुलिस से हरिओम द्वारा मारपीट करने की शिकायत की. हालांकि किन्नर ने बीच में ही फोन काट दिया. 


माना जा रहा है कि बदनामी के डर से हरिओम चौरे ने गुस्से में आकर किन्नर की गला घोंटकर हत्या कर दी. हालांकि हत्या के बाद वह भी डर गया और उसे राज खुलने का डर था. ऐसे में उसने भी फांसी का फंदा लगाकर नर्सरी में ही आत्महत्या कर ली. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. 


बता दें कि बैतूल में किन्नर से प्यार की यह पहली घटना नहीं है. कुछ साल पहले भी इस तरह का एक मामला सामने आया था. जहां बैतूल में एक युवक ने किन्नर से प्यार के चलते खुद को गंभीर रूप से घायल कर लिया था. दरअसल युवक और किन्नर के बीच अवैध संबंध थे. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो युवक ने किन्नर के सामने ही आत्महत्या की कोशिश की थी. उस वक्त यह मामला भी खूब सुर्खियों में बना रहा था.