शाजापुर/मनोज जैन: मध्यप्रदेश (MP News) के शाजापुर (Shajapur News) जिले से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. शाजापुर जिले के मक्सी में उज्जैन मार्ग पर एक यात्री बस और ट्रॉली की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. बता दें कि इस भिंड़त में बस में सवार तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक यात्री की उपचार के दौरान उज्जैन में जान चली गई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक पुरुष एवं तीन महिलाएं शामिल हैं. 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए उज्जैन ले जाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी बस
मिली जानकारी के अनुसार, शारदा ट्रेवल्स की बस कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी. इसी दौरान ये हादसा हुआ. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर मक्सी पुलिस और 108 एंबुलेंस पहुंची. मृतकों के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल में लाया गया. वहीं घायलों को उज्जैन भेजा गया. 


MP News: CM शिवराज ने दिखाया रौद्र रूप! मुख्यमंत्री ने इसलिए सिंगरौली कलेक्टर को लगा दी फटकार


एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत
बता दें कि इस दुखद बस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हुई है. यूपी का प्रजापति परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए अहमदाबाद जा रहा था. पूरा परिवार आगे की सीटों पर बैठा हुआ था. वहीं इस घटना में बस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.


घटना की जानकारी देते हुए मक्सी थाने के टीआई गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि यात्री बस रात करीब ढाई से तीन बजे यूपी से अहमदाबाद की ओर जा रही थी. यह बस सामने आ रहे ट्रॉली से टकरा गई. बता दें कि इस घटना में कुछ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 15 यात्री घायल हुए हैं. जिन्हें पुलिस द्वारा ने इलाज के लिए उज्जैन भेजा गया है.