अजय राठौर/श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. जहां नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई, घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि मयापुरा गांव की चार बच्चियां नहाने के लिए सीप नदी पहुंची हुई थी, जहां पानी के तेज बहाव में आने से चारों डूबने लगी, इस दौरान गांव के चरवाहों ने एक बच्ची को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन तीन की डूबने से मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारिश होने के बाद बढ़ गया सीप नदीं का जलस्तर 
घटना श्योपुर जिले के मयापुरा गांव की है, सीप नदी गांव से ही लगी हुई है. पिछले दिनों हुई बारिश के बाद सीप नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. गांव की चार बच्चियां सीप नदी में नहाने पहुंची थी कि अचानक नहाने के दौरान तीन बच्चियां गहरे पानी में चली गयी और डूबने लगी तो वहीं तीनों बच्चियों को बचाने के लिए चौथी बच्ची भी नदी में कूद पड़ी. 


जैसे ही इन बच्चियों पर पास में मवेशी चरा रहे लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने दौड़कर नदी में छलांग लगाई. गांव के युवकों ने एक बच्ची को तो बचा लिया, लेकिन देर हो जाने के चलते तीन नाबालिक मासूम बच्चियां नदी में डूब गई, जिससे तीनों की मौत हो गई. 


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इसके अलावा मौके पर पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और नदी में बोट डालते हुए गोताखोरों ओर ग्रामीणों की मदद से कुछ घंटों की कोशिश के चलते नदी में डूबी तीनों बच्चियों के शवों को खोजते हुए बाहर निकाला. देहात थाना पुलिस ने हादसे का शिकार हुई तीनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. 


ये भी पढ़ेंः Madhya Pradesh Monsoon: इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, यलो अलर्ट जारी


WATCH LIVE TV