भोपाल: आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान शिवराज सरकार ने कई बड़ी घोषणाएं की, जो सुनकर किसानों को बड़ी राहत मिलेगी. मध्य प्रदेश सरकार ने कहा कि जो किसान डिफॉल्टर हो गए हैं, उनके कर्ज का ब्याज अब प्रदेश सरकार भरेगी. ये प्रदेश के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सीएम ने कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान किसानों की कर्ज माफी नहीं होने से कई किसान डिफॉल्टर हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े ऐलान के दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ की कर्जमाफी के चक्कर में डिफाल्टर हुए किसानों के कर्ज का ब्याज अब बीजेपी सरकार भरेगी. शिवराज सिंह चौहान बोले कि कांग्रेस ने कर्ज माफी का वचन तो दिया था, लेकिन पूरा किया नहीं. कितना कर्ज माफ हुआ,उसका फैसला जनता ने कर दिया. कर्ज माफी का वादा किया पर कर्ज माफी में छन्नी लगा दी. कर्ज माफी के नाम पर कई किसानों ने दो लाख माफ के चक्कर में पैसा नहीं भरा और डिफाल्टर हो गए. अब कर्ज के चक्कर में परेशान हैं. अब किसानें को परेशान होने की जरूरत नहीं है. कर्ज माफी के चक्कर मे डिफाल्टर हुए किसानों के कर्ज का ब्याज बीजेपी सरकार भरेगी.


इसके साथ ही सीएम ने राज्यपाल के अभिभाषण पर अपना वक्तव्य देते हुए कहा कि भूमाफियाओं से भूमि मुक्त करवा कर जमीन दी जाएगी. करीब दो घंटे के उनके भाषण में कांग्रेस ने खूब हंगामा किया. इस दौरान उमा भारती द्वारा शराब की दुकान पर पत्थर मारने का मुद्दा खूब गरमाया. कांग्रेस के हंगामे के बाद सदन की कार्रवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी गई.


Cm शिवराज की बड़ी घोषणा, कोविड काल के लाखों लोगों के बिजली बिल होंगे माफ


WATCH LIVE TV