Shivraj minister On Digvijay Singh: शिवराज सरकार में मंत्री गोपाल भार्गव ने पुराने चुनावों को याद करते हुए बताया कि एक समय था जब उनके खिलाफ तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) ने प्रचार किया था. बावजूद इसके वो जीते थे. उन्होंने दावा किया कि जब उस समय कोई हरा नहीं पाया तो अब दिग्विजय सिंह बुंदेलखण्ड में बीजेपी को कैसे हरा सकते हैं. उन्होंने ये बात एक मीडिया हाउस से इंटरव्यू में कही. गोपाल भार्गव ने कहा कि 1984 में उनके पहले विधानसभा चुनाव में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी के चुनाव प्रचार के बाद भी वो रहली सीट से जीत गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसकी तुलना फुके हुए बल्ब से कर डाली
मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी पर चर्चा में मध्य प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री गोपाल भार्गव ने ये बड़ा बयान दिया. इतना ही नहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय की तुलना फुके हुए बल्ब से कर डाली. जबलपुर में मीडिया से चर्चा में शिवराज सरकार में मंत्री गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह को फ्यूज़ बल्ब बता दिया.उन्होंने कहा कि दिग्विजय वो फ्यूज़ बल्ब हैं जिसमें फिलामेंट नहीं डाला जा सकता.  दिग्विजय सिंह बुंदेलखण्ड के चाहे कितने दौरे कर लें उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 


राजीव गांधी भी नहीं हरा पाए 
गोपाल भार्गव ने आगे कहा कि साल 1984 में उनके पहले विधानसभा चुनाव में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उनके खिलाफ चुनाव प्रचार किया था लेकिन तब भी रहली सीट से वो जीत गए थे. जब राजीव गांधी बुंदेलखण्ड में भाजपा को नहीं हरा पाए तो दिग्विजय सिंह के दौरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. भार्गव ने आगे कहा कि जनता को दिग्विजय सरकार का समय आज भी याद है. कैसे उस समय पानी, बिजली, सड़क को लेकर प्रदेश में बदहाली की स्थिति थी. इसी कारण अब दोबारा कांग्रेस का सत्ता में आना असंभव है.