Sidhi News: सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अनकंट्रोल होकर एक कार पर पलट गया. हादसे में मौके पर सात लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि दो लोग घायल हैं. इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. कलेक्टर साकेत मालवीय ने हादसे की पुष्टि की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 बजे हुआ हादसा
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे सीधी मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर टिकरी पुलिस चौकी अंतर्गत डोल गांव में अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंसने की वजह से कार पर गिर गया. कार में यादव परिवार के बाराती थे. बारात सिरसी से कुंदोर कुशमी गई हुई थी. यहां से वापसी के दौरान गांव पहुंचने के पहले ही कार डोल में खड़ी हुई थी. थोड़ी देर में हादसा हो गया. 


कार के उड़े परखच्चे
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार सड़क किनारे खड़ी थी और सभी लोग उसमें बैठे हुए थे. कुछ देर में सामने एक अनियंत्रित ट्रक कार पर पलट गया. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. उसमें बैठे लोग दब गए. इसके बाद सब उन्हें बचाने दौड़े और पुलिस को सूचना दी. 


मौके पर पहुंचा प्रशासन 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल भेजा गया है, जबकि सातों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं कि आखिर इतना भयानक हादसा हुआ कैसे.


PCC चीफ कमलनाथ ने जताया दुख
इस हादसे पर PCC चीफ कमलनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया- सीधी जिले में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों सहित 7 लोगों की मृत्यु होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. ओम शांति. 


विधायक कमलेश्वर पटेल ने जताया दुख
इस सड़क हादसे पर पूर्व पंचायत मंत्री व वर्तमान विधायक कमलेश्वर पटेल ने ट्वीट करके गहरा दुःख जताया है. साथ ही मृतकों के लिए शोक संवेदना प्रकट की है और कहा कि मृतकों के प्रति अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं.