प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर के फोर्ट व्यू स्कूल में शिक्षक के पीटने से 8वीं के छात्र की मौत हो गई. बता दें कि 12 साल का छात्र 4 दिन से भर्ती था. परिजनों ने टीचर पर मारपीट का आरोप लगाया है. छात्र के पिता ने बताया कि, होमवर्क पूरा नहीं होने पर टीचर ने उसे डंडे से पीटा. साथ ही इतनी गर्मी में 30 मिनट तक मुर्गा बनाए रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्चे की मौत के बाद परिजन स्कूल के बाहर हंगामा कर रहे हैं. ये घटना शब्द प्रताप आश्रम इलाके की बताई जा रही है.  छात्र के परिजनों ने स्कूल के दो टीचर्स पर पिटाई के आरोप लगाए है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि, जब छात्र घर आया था तब उसको उल्टियां हो रही थीं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. 


यह भी पढ़ें: Ujjain Viral Video: स्ट्रीट डॉग के साथ फिर हैवानियत! वीडियो वायरल होने पर युवक पर FIR दर्ज


होमवर्क कंप्लीट नहीं होने पर बच्चे को पीटा
बच्चे के पिता ने बताया कि मेरे दो बच्चे फोर्ट व्यू स्कूल में पढ़ते हैं. मेरे बड़े बेटे का नाम योगेश चौहान है और छोटे का नाम कृष्णा चौहान था. उन्होंने आगे बताया कि बेटे का हॉमवर्क कंप्लीट नहीं था, इसलिए शिक्षक सोनू श्रीवास्तव और अकबर खान ने उसको डंडे से मारा.  साथ ही उमस भरी गर्मी में 30 मिनट तक मुर्गा बनाकर रखा, जिससे उसकी तबियत खराब हो गई. जब वह घर आया तो उसका शरीर काम नहीं कर रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.


छात्र के पिता ने बताया कि, बच्चे को पहले भी टीचरों ने पीटा था. उसे चार दिन तक बुखार रहा था. वह स्कूल जाने से डरता था. उस समय मैं खुद जाकर स्कूल में आवेदन देकर आया था कि मेरे बच्चे को मारना नहीं.