False kidnapping Story: ग्वालियर। इन दिनों बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं. इसमें कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें सभी बच्चों की चिंता जाहिर कर रहे हैं. लेकिन, कई बार बच्चे अपनी लापरवाही से घरवालों और पुलिस दोनों को परेशान कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुई है ग्वालियर स्टेशन में जहां उत्तर प्रदेश के इटावा से भागकर आए बच्चे ने अपहरण की झूठी कहानी रच ली और पुलिस को सुना दी.  जानिए क्या है पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेशन में मचा हड़कंप
ग्वालियर में उस समय हड़कंप मच गया जब स्टेशन पर एक 15 वर्षीय छात्र पुलिस जवानों के पास पहुंचा और बोला- कुछ लोगों ने मेरा अपहरण किया है. यह कहानी सुनते ही रेलवे पुलिस कर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई और स्टेशन के पोर्च एरिया से छात्र को लेकर पुलिसकर्मी पड़ाव थाना पहुंचे.


बच्चे ने सुनाई कहानी
अफसरों ने भी मामले को गंभीरता से लिया. जब पुलिस ने CCTV कैमरे खंगाले तो पूरी कहानी फर्जी निकली. फिर पूछने पर छात्र ने बताया कि वह दसवीं में पढ़ता है. परीक्षा की सही तैयारी नहीं की थी. परिजन की डांट के डर से वह भाग आया था और यह कहानी सुनाई.


परीक्षा के डर से रची कहानी
पुलिस पूछताछ में छात्र ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो गया है और वह ऊदी यूपी का रहने वाला है. अभी वह इटावा में रहकर पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने छात्र के परिजन व इटावा पुलिस को सूचना दी. पड़ाव थाने पहुंचे छात्र के परिजन उसे अपने साथ लेकर इटावा के लिए रवाना हो गए हैं. 


सकुशल परिजनों को सुपुर्द
बच्चे ने बताया कि दसवीं कक्षा के पेपर चल रहे है. सभी पेपर खराब हो गए हैं. सोमवार को उसका गणित का पेपर था जिसकी एक भी तैयारी नहीं हुई. इसलिए वह घर से पैसेजर ट्रेन में बैठकर भाग आया और अपहरण की कहानी बनाई. फिलहाल छात्र सकुशल अपने घर पहुंच गया है और पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.