अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में एक प्ले स्कूल के टीचर ने ऐसा काम किया कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले 3 साल के मासूम बच्चे के बाल बड़े होने के कारण स्कूल के टीचर ने उसे बाल कटवाने का फरमान सुना डाला. हैरानी की बात तो ये है कि टीचर ने मार्कर पैन से बच्चे के दोनों हाथों पर कट यूअर हेयर (cut your hair) लिखकर बच्चे को घर भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 टुकड़ों में हत्या कर फेंका जादूगर का शव, मामा समेत 9 आरोपी गिरफ्तार


परिजनों ने किया विरोध
बच्चे के घर पहुंचने पर जब परिजनों ने बच्चे के हाथों पर मार्कर पैन से लिखे गए कट यूअर हेयर के मैसेज को पढ़ा तो वो भी हैरान रह गए और तुरंत स्कूल पहुंचकर इसका विरोध किया. उन्होंने तुरंत ही स्कूल पहुंचकर इसकी शिकायक मैनेजमेंट से की है.


हाथ पर लिख दिया Cut Your Hair
मामला इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में स्थित प्ले स्कूल बचपन का है. बच्चे के पिता प्रॉपर्टी व्यवसायी हैं. उनका तीन साल का बेटा बचपन प्ले स्कूल में पढ़ता है. स्कूल से जब बेटा स्कूल से वापस लौटा तो उसके एक हाथ पर काले रंग के मार्कर से cut your और दूसरे हाथ पर hair लिखा हुआ था. परिजनों ने बच्चे के हाथों पर काले रंग के मार्कर से कट यूअर हेयर लिखा देखा तो हैरान रह गए और तुरंत स्कूल पहुंचकर स्कूल मैनेजमेंट से शिकायत की है.


टीचर ने मांगी माफी
मीडिया रिपोर्ट की माने तो परिजनों ने जब इसकी शिकायत स्कूल मैनेजमेंट से की तो उन्होंने तुरंत टीचर को बुलाया. जिसके बाद दोबारा किसी भी बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार न करने की हिदायत भी दी है. स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि टीचर ने इस बात के लिए माफी मांग ली है.  अगर परिजन शिकायत दर्ज करने का कहते हैं तो शिकायत कर दी जाएगी.