10 टुकड़ों में हत्या कर फेंका जादूगर का शव, मामा समेत 9 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

10 टुकड़ों में हत्या कर फेंका जादूगर का शव, मामा समेत 9 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग के म्यूजिशियन नीलेश डाहिरे हत्याकांड में फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने नीलेश के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें मृतक का मामा भी शामिल है.

10 टुकड़ों में हत्या कर फेंका जादूगर का शव, मामा समेत 9 आरोपी गिरफ्तार

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग के म्यूजिशियन नीलेश डाहिरे हत्याकांड में फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने नीलेश के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें मृतक का मामा भी शामिल है. अब तक इस मामले के सभी नौ आरोपियों को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया है.

बता दें कि महज डेढ़ लाख रुपए के लिए 9 लोग एक युवक को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. उसका अपहरण किया और फिर उसकी बेदर्दी से हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को 10 से ज्यादा टुकड़ों में कुल्हाड़ी से काटा और अलग अलग स्थानों पर बोरे में भरकर शरीर के टुकड़ों को फेंक दिया.

Bastar: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की महिला सांसद बोलीं- नक्सली भी हैं इंसान

परिवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई
दरअसल ये पूरा मामला दुर्ग सुपेला का है. जहां 7 अक्टूबर को परिजनों ने सुपेला थाने में नीलेश डाहरे नामक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुपेला पुलिस ने कार्रवाई की निलेश ढहरे सुपेला के स्मृति नगर कॉलोनी में रहता है. जो म्यूजिशियंस भी है, वीडियो एल्बम भी बनाता है. 7 अक्टूबर को परिजनों को संदेह हुआ कि पिछले 10 घंटे से नीलेश का कोई अता पता नहीं है. उसका मोबाइल भी बंद है. जिसके बाद परिजनों ने तत्काल सुपेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

नीलेश के मामा ने अपने साथियों के साथ उसे सिमगा क्षेत्र के कचकोन गांव में ले जाकर हत्या की. फिर लाश को 10 टुकड़ों में काटकर बोरे में भरकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. मृतक का धड़ घटना स्थल से 150 किमी दूर बोरे में भरा मिला. बीते 17 अक्टूबर को परिजन ने मृतक नीलेश डाहिरे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोपियों ने सिमगा क्षेत्र के कचकोन गांव के नर्सरी में ले जाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

इतने लोग गिरफ्तार हुए
इस मामले में पुलिस ने अब तक फरार रहे हरिश निषाद, अभिषेक एक्का और अभिषेक जंघेल, छुईखदान जिला राजनांदगांव को गिरफ्तार कर लिया है. पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अमरजीत उर्फ मोंटू, हरेंद्र उर्फ फोकली, वरुण सोनकर, भोजराम निषाद, मनीष राव एवं भूपत साहू सभी कचकोन थाना सिमगा जिला बलौदा बाजार निवासी हैं. इस तरह नीलेश हत्याकांड में कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी 7 नवम्बर को हो चुकी हैं.

Trending news