Madhya Pradesh News: उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह धमकी राजस्थान में मिली है. हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक धमकी भरा पत्र मिला है. जिसमें बाबा महाकाल मंदिर का जिक्र भी है. पूरे मामले के बाद उज्जैन के महाकाल मंदिर की सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को कथित धमकी वाला पत्र मिला था. हनुमानगढ़ के एएसपी प्यारे लाल मीणा ने कहा कि लिफाफे में बंद पत्र डाक के जरिए हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को भेजा गया था. पुलिस को शाम को इसकी सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि पत्र में जैश-ए-मोहम्मद के नाम से धमकी दी गई थी कि 30 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन और गंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर को बम से उड़ा दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- भिंड की महिला तहसीलदार ने कलेक्टर और SDM पर लगाए गंभीर आरोप, रोते हुए वीडियो वायरल


कब उड़ाना चाहते थे महाकाल मंदिर
पुलिस ने बताया कि जानकारी लगते ही पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसी की टीम रेलवे स्टेशन पर पहुंची. इसके बाद वहां तलाशी ली गई. इसके बाद धमकी वाला पत्र भेजने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पत्र भेजने वाले का पता लगाने के लिए खोज की जा रही है. पुलिस ने बताया कि 30 अक्टबर को  रेलवे स्टेशनों को और 2 अक्टबूर को उज्जैन महाकाल मंदिर को उड़ाने का जिक्र पत्र में था. 


ये भी पढ़ें- देवर संग भागी भाभी, 10 साल की शादी को तोड़ा, वजह जानकर खुद पकड़ लेंगे माथा!


क्यों दी गई धमकी?
जानकारी के अनुसार, धमकी वाले पत्र में लिखा था कि जम्मू कश्मीर में जिहादियों की हत्या का बदला लेने के लिए स्टेशनों और उज्जैन महाकाल को बम से उड़ा देंगे. हालांकि, जांच में अब तक आरपीएफ, जीआरपी को कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई है. वाबजूद इसके सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट मोड पर रखा गया है. एजेंसियां आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. अपडेट जारी है....


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!