प्रदीप शर्मा/भिंड: अगर आप अपने लिए अथवा बेटी के लिए ऑनलाइन (online) दूल्हा ढूंढ रहे हैं तो सावधान हो जाएं अन्यथा आपके के साथ बड़ा फ्रॉड (fraud) हो सकता है और आपकी अथवा बेटी की जिंदगी तबाह हो सकती है. मेट्रोमोनियल साइड (matrimonial sites) shaadi.com पर अपने आप को तलाकशुदा बताकर महिलाओं लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाया जा रहा है. उनसे पैसे ऐंठने के साथ-साथ उनका शारीरिक शोषण (physical torture) कर जिंदगी तबाह करने का काम भी किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला भिंड (bhind) में सामने आया हैं. जहां दुष्कर्म के फरार आरोपी को भिंड पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पहले से शादीशुदा होने के उपरांत दो और महिलाओं से मैट्रिमोनियल साइट की मदद से शादी रचाई और पांच महिलाओं का शारीरिक शोषण भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए मामला
दरअसल भिंड पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुजरात के सुरेंद्र नगर निवासी आरोपी मितुल डोषी ने मैट्रिमोनियल साइट shaadi.com पर एक फर्जी आईडी बनाकर अपने आप को तलाकशुदा बताते हुए एक साल पहले भिंड की एक महिला से शादी रचाई. शादी के बाद उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. आरोपी उसके बाद लगातार पीड़ित महिला से पैसे ऐंठता रहा. आखिरकार जब उसने पैसा देने से मना कर दिया तो आरोपी मितुल डोषी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर दिया.


खुद को बताया तलाक शुदा
आपको बता दें कि नौ महीने पहले अगस्त माह में पीड़ित महिला ने महिला थाने आकर आरोपी मितुल डोषी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया था, तभी से लगातार आरोपी को पुलिस पकड़ने के लिए गुजरात दबिश दे रही थी. लेकिन 12 अप्रैल को भिंड पुलिस ने गुजरात के सुरेंद्र नगर में जाकर दबिश दी और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है. मेट्रोमोनियल साइट shaadi.com पर फर्जी आईडी बनाकर महिलाओं को फंसाने के लिए अपने आप को तलाकशुदा बताता है.


जानिए क्या कहा आरोपी ने
आरोपी ने बताया कि शादीशुदा होने के बाद भी उसने दो और महिलाओं से शादी की है. इसके अलावा शादी का झांसा देकर पांच महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाए हैं और इन सबके उसने अश्लील वीडियो भी बना लिए थे, जिससे उनसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठ सकें. पुलिस अब इस आरोपी की पूरी कुंडली को खंगाल कर और भी खुलासे करने की बात कर रही है.


ये भी पढ़ेंः Sadhvi Pragya को जान का खतरा! भोपाल में दर्ज की FIR कहा फोन पर मिलती हैं धमकियां