Tikamgarh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के कलेक्टर कार्यालय में एक किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. बता दें कि किसान अपने जमीन विवाद को लेकर कलेक्टर से मिलने कलेक्टर कार्यालय पहुंचा था. लेकिन जब देर शाम तक उसकी मुलाकात कलेक्टर से नहीं हो पाई तो वह काफी परेशान हो गया, जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया. फिलहाल किसान का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला टीकमगढ़ कलेक्टर कार्यालय का है. जहां शहर के पुरानी टेहरी निवासी सचेद्र कुशवाहा अपनी पत्नी के साथ आज सुबह कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर से मिलने पहुंचे थे कि उनकी जमीन पर कुछ लोग अवैध कब्जा किए हुए हैं. लेकिन काफी प्रयास के बाद जब देर शाम तक उनकी मुलाकात कलेक्टर से नहीं हुई तो हताश युवक ने कलेक्टर के चैंबर के सामने ही जहर खा लिया.


अस्पताल में भर्ती
जहर खाने के बाद शख्स को उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गया. इस पर उसकी पत्नी मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी. महिला की चीख सुनते ही वहां मौजूद पुलिस ने जमीन पर पड़े सचेंद्र कुशवाहा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस पूरे मामले में इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है और उसका इलाज किया जा रहा है.


शहडोल में बांध निर्माण का विरोध
उधर शहडोल में लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में बन रहे बांध को लेकर पूर्व विधायक सहित किसान लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसका विरोध करते हुए किसान कलेक्ट्रेट पहुंचे और जल समाधी के साथ लोकसभा चुनाव के बहिष्कार करने की चेतावनी दी है. बता दें कि शहडोल जिले में बन रहे बांध का पिछले एक महीने से ज्यादा पूर्व विधायक और किसान विरोध कर रहे हैं. जिले के जनपद पंचायत गोहपारू के सगरा और मंझौली में जल संसाधन विभाग द्वारा निर्माण करवाये जा रहे जलाशय बांध का किसानों के द्वारा विरोध किया जा रहा है. 


 


 


रिपोर्ट- आर.बी. सिंह