राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत उड्यन मार्ग समीप गुरुवार दोपहर वाल्मीकि नगर निवासी नीलेश उर्फ नीलू संगत नामक युवक को पंचमपुरा निवासी अज्ञात लोगों ने गोली मारी दी. युवक नीलेश को गोली सीधे पैर में लगी है. वहीं उसका उपचार निजी अस्पताल में जारी है. घायल युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पंचमपुरा निवासी कुछ सुअर पालकों ने कई दिनों से परेशान कर रखा है. घर के आस पास सुअर पकड़ते हैं और धमकी देते है. दो दिन पहले भी लड़ाई हुई थी और हमने प्रकरण केस दर्ज करवाया था लेकिन आज तो गोली ही मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी ने संज्ञान लिया है और जल्द ही आरोपियो को धर दबोच कर कार्रवाई की बात कही है.


खंडवा से गायब बच्ची हैदराबाद में मिली, मुंह बोली मां ने खोला राज...


जानिए क्या कहा एसएसपी ने!
एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा कि दो दिन पहले सुअर पालकों के बीच एक विवाद हुआ था. जिसमें हमने थाना माधवनगर में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था. जो आरोपी उसमें बनाये गए थे, आज उन्हीं आरोपियों द्वारा फरयादी पक्ष को पैर में गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिसे गोली लगी है, उसका उपचार जारी है और स्थिति सामान्य है. जल्द ही पूरे मामले में हम आरोपियों को धर दबोच कर कार्रवाई को अंजाम देंगे व न्यायालय पेश करेंगे.


आपको बता दें कि शहर में पासी व वाल्मीकि समाज के कुछ लोग सुअर पालन का कार्य करते हैं. पालकों में कुछ लोगों की गुंडागर्दी की ये घटना कोई नई नहीं है. इससे पहले भी बीच बाजार में कई मारपीट के, गोली कांड के मामले सामने आए है. कई मामलों में तो विवाद इतना बड़ा की अब तक आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है. सुअर पालन के चक्कर में अहरु मोटे मुनाफ़े व एक दूसरे के क्षेत्र को लेकर ये विवाद हमेशा से होता आया है, लेकिन नगर निगम, जिला प्रशासन की कार्रवाई का भी कोई ख़ौफ़ इनमें देखने को नहीं मिलता है.