राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत बुधवार रात 11:45 पर एक 20 युवती वर्षीय युवती तृप्ति के साथ बदमाशों द्वारा छेड़छाड़ करने व युवती के घर में घुस कर युवती सहित पूरे परिवार को बेरहमी से पीटने के विवाद ने उस वक्त तूल पकड़ लिया, जब घटना का cctv फुटेज शुक्रवार को सामने आया, परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा व हत्या के प्रयास में प्रकरण पंजीबद्ध नहीं किया ना ही पुलिस मौके पर समय पर पहुंची, करणी सेना सर्व समाज के 200 से अधिक कार्यकर्ता शुक्रवार को एकजुट हुए और थाना आरोप को लेकर क्षेत्रिय थाना चिमनगंज का 2 घंटे घेराव किया पुलिस और प्रशासनिक अमले की ओर से आश्वासन नहीं मिलने के बाद उज्जैन-आगर मार्ग जाम किया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीएसपी, एएसपी सहित तमाम प्रशासनिक आला अधिकारी ने मांग अनुसार उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर कुल 4 घंटे में पूरे जाम व धरने को समाप्त करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं करणी सेना ने 1 दिन का समय दिया है कार्रवाई नहीं होने पर बड़े आंदोलन की बात कही है, एएसपी अभिषेक आनंद ने मामले में जल्द गिरफ्तारी, छेड़छाड़ हत्या का प्रयास व थाना प्रभारी को जांच के बाद निलंबन की कार्रवाई शनिवार तक पूरी करने का आश्वासन दिया है.


एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल करणी सेना सर्व समाज के पदाधिकारी जयराज सिंह लखाहेड़ा के निर्देशन में शहर में हुई तीनों घटनाओं के विरोध व मुखयतः कानीपुरा मार्ग स्थित तिरुपति गोल्ड कॉलोनी में राठौर परिवार की बेटी से हुई छेड़छाड़ व घर पर पथराव और पूरे परिवार के साथ मारपीट मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मांग के अनुसार शनिवार सुबह तक धाराएं बढ़ाने व थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने सहित तमाम मांगों को लेकर आश्वासन एएसपी अभिषेक आंनद द्वारा मिला है. वहीं थाना चिमनगंज पुलिस को एक संदिग्ध को पकड़ने में सफलता भी हाथ लगी है, अन्य की तलाश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार निगम से बदमाशों के मकानों का रिकॉर्ड भी देखा जा रहा है, अवैध होने पर कार्रवाई की जाएगी.


जानिए क्या है पूरा मामला
बुधवार रात 11:45 बजे शहर के कानीपुरा मार्ग स्थित तिरुपति गोल्ड कॉलोनी में निवास रत राठोर परिवार के यहां बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया, करीब  1 दर्जन बदमाशों द्वारा घर में पथराव व तोड़फोड़ की घटना CCTV में कैद हुई, परिजनों ने आरोप लगाया कि घर के बाहर घर के पीछे रहने वाले कुछ बदमाश आशीष रघुवंशी व उसके साथी खड़े होकर नशे में अभद्र टिप्पणी कर रहे थे, जिन्हें रोका-टोका तो घर की बिटिया तृप्ति को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे, जिसका विरोध बिटिया के भाइयों तेजेन्द्र व हेमंत ने किया तो बदमाशों ने घर में हमला कर दिया और पूरे परिवार मां कृष्णा व पिता प्रेम सिंह राठौर के साथ मारपीट की बिटिया तृप्ति की नाक की हड्डी तोड़ दी, जो निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है व पूरे परिवार के साथ मारपीट की सबको चोट आई है. पुलिस भी डायल 100 पर सूचना देने के बाद भी नहीं आई, थाने पर सिर्फ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई. हत्या का प्रयास और छेड़छाड़ में रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई. हमारी यही मांग है कि बदमाशों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो और अन्य धाराओं में भी प्रकरण पंजीबद्ध कर पुलिस इसे गंभीरता से लें जिससे आगे से किसी बिटिया के साथ ऐसा ना हो.