राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के नीलगंगा थाना क्षेत्र से एक लवजिहाद का मामला सामने आया है. जहां मुस्लिम समुदाय का एक युवक हिंदू युवती से अपना नाम और समुदाय गलत बताकर उससे दोस्ती की. आरोप है कि उसने युवती के साथ छेड़छाड़ भी की है. युवती को जब पता चला कि युवक मुसलमान है तो उसने उससे बातचीत बंद कर दी. बातचीत बंद होने के बाद मुस्लिम युवक ने उसे डराने धमकाने लगा तो युवती परिजनों और हिंदू संगठनों के साथ थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
दरअसल ये मामला मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती से जुड़ा है. युवती ने हिन्दू संघठनो व परिजनों के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई है, कि युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है, जिसके बारे में पता चला था कि उसका नाम सद्दाम है और वो सोनू अपना नाम बताता है. युवक पर युवती ने आरोप यह भी लगाया कि उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की है. वहीं पूरे मामले को लेकर जांच अधिकारी हेमलता ने बताया कि युवक के विरुद्ध धारा 354D, 509, 504, 419में प्रकरण दर्ज किया है. युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसे सोमवार को न्यायालय पेश किया जाएगा. 


जानिए क्या कहा युवती ने
युवती ने FIR में लिखवाया की मैं 18 वर्षीय युवती शहर में ही रहती हूं. मेरी सोनू नामक लड़के से दोस्ती हुई, जिसके बारे में मुझ अब पता चला है कि वह एक मुसलमान है उसका नाम सोनू नहीं सद्दाम है, इसके बाद जब मैंने उससे बात बंद कर दी तो यह जानकर वह मुझे डराने धमकाने लगा कि तेरे भाई को छोडूंगा नहीं, तेरे पापा की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाऊंगा. घर में घुस कर हंगामा करुंगा दोपहर में उसने हद कर दी घर के बाहर आ गया और गलत इशारे करने लगा तो मैं चिल्लाई और सबको बुलाया, जिसके बाद अब थाने पहुंची हूं. युवती ने शिकायत में कहा कि मुझे इससे खतरा है. 


हिंदू संगठन ने की पिटाई
आरोपी युवक एक मुस्लिम है, जिसने सोनू नाम बता कर यूवती से पहचान की दोस्ती की. आरोपी युवक थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र स्थित आगर नाके समीप का रहने वाला है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में है और उसे सोमवार को न्यायलय पेश किया जाएगा. वहीं आपको बता दें कि हिन्दू संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी पिंटू कौशल व कार्यकर्ताओं ने युवक को धर दबोचा था और युवती के घर में ले जाकर युवक की जमकर पिटाई भी की थी.


ये भी पढ़ेंः युवती से की छेड़खानी तो घर में घुसे लड़की के परिजन, युवक पर 45 बार चाकू से कर दिया वार