अरुण त्रिपाठी/उमरिया : जिले में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि टी-शर्ट चोरी के शक में आरोपियों ने युवक की जान ले ली. जिसके बाद अब सभी आरोपितों को जेल भेजा गया है. दरअसल उमरिया जिले के मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम दुल्हारा में लक्ष्मी कुशवाहा की गांव के ही लोगों ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Panchayat Elections: प्रदेश के इस गांव में नहीं होंगे पंचायत चुनाव, ये वजह आई सामने


कुछ दिन पहले आरोपी पक्ष के कपड़े खो गए थे
हत्या की इस सनसनीखेज हरकत को अंजाम देने के पीछे की वजह भी कुछ खास नहीं है. जानकारों के मुताबिक कुछ महीने पहले आरोपी पक्ष के घर से कुछ कपड़े खो गए थे. जिसके बाद आरोपी ने मृतक लक्ष्मी कुशवाहा को उसी रंग और बनावट की टी-शर्ट पहने हुए देखा जो आरोपी के घर से गुमी थी. जिससे उनको शक हुआ कि इस व्यक्ति ने कपड़े चुराए हैं. 


घर बुलाकर शराब पिलाई


घटना की तारीख पर आरोपी ने बातचीत के बहाने लक्ष्मी को घर बुलाया और उसे शराब पिलाई. जिसके बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. गिरफ्तार आरोपियों में सूरज पिता सुखनंदी लाल खटीक, राजकुमार, अनिल, शुभम, अजय, बिजय, दिनेंद्र, पुष्पा बाई, सुखनंदी और रामस्वरूप शामिल हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.