अमित श्रीवास्तव/ इंदौर: एक ओर जहां दीपावली पर हर घर रोशन हो रहा है तो वहीं इंदौर के उस घर में रोशनी की जगह मातम पसरा हुआ है. जहां कभी वैशाली ठक्कर की खिल-खिलाहट से घर रोशन हुआ करता था. आज वहां गमगीन माहौल है और घर के लोग शौक में डूबे हैं. बस अब एक ही आस लगाए है कि बेटी वैशाली को कब न्याय मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने फिल्म डर के शाहरुख खान का किरदार को असल जिंदगी में उतारकर वैशाली ठक्कर को ना सिर्फ डराया बल्कि प्रताड़ना की हद पार कर दी. इस प्रताड़ना से घबराकर आखिरकार वैशाली ने मौत को गले लगा लिया. भले ही राहुल अब सलाखों के पीछे पहुंच गया हो लेकिन परिवार रोशनी के पर्व दीपावली के त्यौहार में मातम मना रहा है. क्योंकि उस घर की रोशनी बुझ गई.


Jyotiraditya Scindia बोले आज इतिहास रचा गया, अगले एक साल में 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी


वैशाली के साथ करता था मारपीट
वैशाली के भाई नीरज ठक्कर के मुताबिक राहुल उसकी बहन के साथ मारपीट करता था. नीरज ने बताया कि राहुल ने वैशाली को किसी बहाने से एक दिन पहले कही बुलाया. घटना के दिन पहले वैशाली राहुल के बीच जमकर बहस हुई और राहुल ने वैशाली को थप्पड़ भी मारा था.


शादी का बनाता था दबाव
जानकारी के अनुसार राहुल शादी के लिए वैशाली पर दबाव बनाता था. इसके लिए वह अपनी पत्नी दिशा को तलाक देना चाहता था. वैशाली इसके लिए तैयार नहीं थी. उसने राहुल को पत्नी को तलाक देने से भी मना कर दिया था. वैशाली लगातार राहुल से दूरी बढ़ाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह पीछा छोड़ने को तैयार नहीं था.


डर का शाहरुख खान राहुल
राहुल के बारे में वैशाली की मां का कहना है कि वह डर फिल्म का शाहरुख खान है. जो बाहर से दिखने में बहुत स्वीट है, और अंदर से उतना ही खतरनाक है. मां का कहना है कि उनकी वजह से ही वैशाली को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ गई. बता दें कि इस फिल्म में किंग खान ने एक ऐसे जूनूनी आशिक का किरदार निभाया था जिससे असल में लोगों को डर लगने लगा था.