अमित श्रीवास्तव/इंदौर: मुंबई के फिल्मी सितारे अब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर को अपनी पहली पसंद मानने लगे हैं. यही वजह है कि फिल्म के रिलीज से पहले कई सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आते रहते है. बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म भेड़िए के प्रमोशन के लिए फिल्म स्टार कास्ट वरुण धवन (Varun Dhawan) और कीर्ति सेनन (Kriti Sanon) इंदौर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेमा जगत में अपनी पहचान बना चुके स्टार वरुण धवन और अभिनेत्री कीर्ती सेनन अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए इंदौर के मिराज सिनेमा पहुंचे. जहां दोनों स्टार मीडिया से रूबरू हुए. वहीं वरुण धवण ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में मीडिया के सामने अपनी बातें साझा की. 


अब कैदी बनेंगे डॉक्टर और पत्रकार, ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी ने उठाया पढ़ाई का जिम्मा


इंदौर की पसंद जरूरी
एक्टर वरुण धवन से जब पूछा गया कि उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर को ही क्यों चुना तो उन्होंने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. एक्टर ने कहा कि उनके पिता (डेविड धवन) ने ही उन्हें ये सलाह दी थी. वरुण ने कहा कि अगर किसी फिल्म को इंदौर के दर्शक पसंद कर लेते हैं, तो वो फिल्म पूरे देश में धूम मचा देती है. 


अरुणाचल में हुई शूटिंग
वरुण धवन ने बताया कि फिल्म  अरुणाचल प्रदेश के जंगलों पर बनाई गई एक फिल्म है. जिसमें हीरो को एक रात भेड़िया काट लेता है और जिसके बाद वो धीरे-धीरे इच्छाधारी भेड़िया बन जाता है. इसके बाद कहानी में कॉमेडी और क्रिएचर है.


25 तारीख को रिलीज हो रही फिल्म
बता दें कि फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के साथ अभिषेक बैनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं शक्ति कपूर की बेटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी ठुमकेश्वरी गाने से फिल्म में कैमियो करती दिखाई देने वाली हैं.