खंडवा: नगरीय निकाय चुनाव में रव‍िवार को खंडवा बड़े नेताओं की जुबानी जंग का इलाका बन गया. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भाजपा के लोग भ्रष्टाचार में डूबे हैं और शराब के बल पर चुनाव जीतते हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश का एक-एक हितग्राही हमारा ब्रांड एंबेसडर है. हमने इतने काम किए हैं कि कोई हमें हरा नहीं सकता. संगठन ही हमारी ताकत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खंडवा में बीजेपी और कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्षों ने संभाली प्रचार की कमान  
खंडवा में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे. खंडवा नगर निगम तिराहे पर हुई सभा में मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि गांव से लेकर केंद्र तक भाजपा की सरकार है, फिर भी इन्होंने जनता को भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिर्फ घोषणाएं की हैं. आखिर वे किस मुंह से जनता से वोट मांगते हैं. शायद इसीलिए वह दारू बांटते हैं.


ये भी पढ़ें: हार नहीं हुई बर्दाश्त: बौखलाए पूर्व सरपंच ने नव निर्वाचित मुखिया किया हमला


कार्यकर्ता सम्‍मेलन में वीडी शर्मा ने भरा जोश
इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खंडवा में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. इस दौरान वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजयसिंह और कांग्रेस पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा है कि बंटाधार नंबर-1 दिग्विजय सिंह है तो वही बंटाधार नंबर-2 कमलनाथ हैं. कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है. हमारी योजनाएं के हितग्राही ही हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं.


ह‍ितग्राही ही हमारा ब्रांड एंबेसडर 
कमलनाथ द्वारा ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताने पर कहा कि हमें किसी की जरूरत नहीं है. हमारा हितग्राही ही हमारा ब्रांड एंबेसडर है. कमलनाथ जी इसे कहां-कहां तक रोकेंगे. हम मजबूत संगठन के बल पर सभी जगह जीतेंगे.


LIVE TV