दीपेश शाह/विदिशा: प्रदेश के विदिशा जिले की तहसील सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा (BJP MLA Umakant Sharma) ने अपनी जान को खतरा बताते हुए हत्या की आशंका व्यक्त की है. गौरतलब है कि सत्ता पक्ष के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने सिरोंज तहसील के पामाखेड़ी में आयोजित पंचायती राज दिवस पर यह आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अपनी जान की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश सरकार से लेकर प्रमुख सचिव जिला कलेक्टर जिला एसपी को भी कह चुके हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा के प्रति लापरवाही के चलते मेरी हत्या हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेरी जान को खतरा है: बीजेपी विधायक 
पूरे प्रदेश सहित जिले में भी आज पंचायत राज दिवस मनाया जा रहा है. इसी तारतम्य में सिरोंज तहसील के ग्राम पंचायत पामाखेड़ी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के दौरान मीडिया से चर्चा में सत्ता पक्ष के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने अपनी हत्या की आशंका व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि कुछ पुराने कर्मचारी अधिकारी अवैध बिल्डर जिन पर मैंने कार्रवाई कराई हैं. उनसे मेरी जान को खतरा है और इसी आशंका के चलते मैंने प्रदेश शासन से लेकर प्रमुख सचिव और सभी बड़े स्तर से लेकर जिला अधिकारियों को अपनी सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है. लिखित में आवेदन दिया है, लेकिन उनकी अनदेखी मेरी हत्या का कारण बन सकती है.


MP Politics: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के तीखे तेवर, जानिए क्यों बोले- हम भी CM शिवराज की करेंगे जय-जयकार


कभी भी मेरी हो सकती है हत्या: उमाकांत शर्मा
उमाकांत शर्मा भाजपा विधायक सिरोंज ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार को लिखकर दे चुका हूं. एसपी महोदय को जिलाधीश महोदय को प्रमुख सचिव को और बड़े स्तर पर भी लिख कर दे चुका हूं. कुछ कर्मचारी कुछ अधिकारी और अवैध बिल्डर जिन पर मैंने कार्रवाई कराई हैं. राजनीतिक रंजिश रखने वाले लोग जो मेरे खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं और षड्यंत्र कर भी चुके हैं. वह मुझे जान से खत्म भी करना चाहते हैं. मैंने लिखित में यह जानकारियां शासन को दे दी हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा के प्रति स्थानीय पुलिस सिरोंज लटेरी एवं अन्य विभागीय अधिकारी जिला पुलिस लापरवाह हैं. वह बिल्कुल भी सावधान नहीं है कभी भी मेरी हत्या हो सकती है.