रजनी ठाकुर/रायपुर: फिल्म द केरल स्टोरी के निर्माताओं विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन ने नई फिल्म की घोषणा की है. ये फिल्म छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले पर बनेगी. फिल्म का नाम ‘बस्तर’ होगा. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है. निर्माताओं के अनुसार, ‘बस्तर’ सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर शेयर कर दी जानकारी
'द केरल स्टोरी' के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "एक और सच्चाई जो देश को चौंका देगी.छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा." इस पोस्टर को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें एक बार फिर सच्ची कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म बस्तर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इतना कह सकते हैं कि, फिल्म द केरल स्टोरी की तरह ही धमाकेदार होने वाली है. ये हम नहीं बल्कि फिल्म का पोस्टर कह रहा है. पोस्टर में आप देख सकते है कि लाल रंग से बस्तर लिखा हुआ है, जो काफी अलग लग रहा है.


कौन होंगे फिल्म के स्टारकास्ट?
बस्तर का विकास और निर्माण लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है. हालांकि निर्माताओं ने अभी फिल्म के स्टारकास्ट की घोषणा नहीं की है. दर्शक इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.


विपुल अमृतलाल शाह ने इन फिल्मों का किया निर्माण
विपुल अमृतलाल शाह एक पॉपुलर फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं, जिसमें 'आंखें', हॉलिडे, फोर्स, कमांडो, 'वक्त', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'द केरल स्टोरी', सनक, जैसी फिल्में शामिल हैं.


यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर में कुत्ता पालना होता है बेहद शुभ, कभी नहीं होती पैसे की कमी


 


द केरल स्टोरी को दर्शकों का मिला प्यार
द केरल स्टोरी केरल में महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित है. यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में केरल की 32000 महिलाओं को इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कहानी बताई गई है. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है जबकि विपुल अमृतलाल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है. अब देखना ये होगा कि 'द केरल स्टोरी' की ये मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी बस्तर फिल्म से धमाल मचा पाती है या नहीं.