train ticket sketch: सोशल मीडिया पर हमें बहुत सारे वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं. जिसमें कई बार तो आर्टिस्ट के वीडियो भी काफी वायरल होते हैं. आर्टिस्ट अपनी कला से सभी को चौंका देते हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक आर्टिस्ट ट्रेन में सफर करने के दौरान ही अपना हुनर सभी को दिखा देता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सभी लोग अब उस कलाकर के फैन हो गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन टिकट पर बनाया स्केच
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आर्टिस्ट ट्रेन में सफर के दौरान अपने सामने वाली सीट पर बैठी एक महिला और उसकी बच्ची को देखता है. महिला नींद में थी, और साथ में उनकी बेटी भी कंधे पर सिर रखकर झपकी ले रही थी. इसके बाद आर्टिस्ट अपना कमाल दिखाता है. 



उकेर दी तस्वीर
आर्टिस्ट ने बिना देर किए अपना रेल टिकट निकाला और मोबाइल के पीछे रख कर टिकर पर बिल्कुल मां-बेटी की तस्वीर बना दी. इसके बाद इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद सभी आर्टिस्ट के फैन हो गए.


65 मिलियन से ज्यादा व्यू
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अभिजीत पंकजाक्षी ने शेयर किया है. इस अकांउट को देख कर लगता है, ये यूजर स्केच आर्टिस्ट है. इस वीडियो को 44 लाख से ज्यादा लाइक और 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर its_me_jithu ने शेयर किया है.