Madhya Pradesh News: अगर आप भी दूसरे शहर में जाने के बाद होटल में रुकना पसंद करते हैं तो ये खबर आपकी आंखें खोल सकती है, क्योंकि कई बार होटलों में ऐसी हरकत हो जाती हैं, जो आपकी जिंदगी बर्बाद कर सकती है. खासतौर पर महिलाओं को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. दरअसल, मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक होटल में महिला का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना बुधवार की है. रतलाम में होटल सागर के वेटर ने होटल में रुकी दिल्ली से आई एक महिला का बाथरूम में वीडियो बनाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान महिला की नजर वेटर पर पड़ गयी. महिला ने पहले होटल में हंगामा मचाया फिर इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. इसके बाद थाना स्टेशन रोड पुलिस ने इस मामले में होटल के वेटर नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया.


होटल की सुरक्षा में मिली कई खामियां
महिला की शिकायत के बाद गुरुवार को जब पुलिस ने होटल में रेड मारकर सुरक्षा इंतजाम देखे तो होटल की सिक्योरिटी में कई तरह की खामियां पाई गईं. पाया गया कि होटल में सीसीटीवी नियमों के मुताबिक नहीं लगे हैं. इसके अलावा पुलिस की जांच में पाया गया कि होटल के बाथरूम सुरक्षित नहीं है. बाथरूम में आसानी से कोई भी देख सकता है. पुलिस ने होटल संचालक को जल्द-जल्द इन कमियों को दूर करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल आरोपी बेटर नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो
कुछ महीनों पहले शहडोल जिले में अश्लील वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल कर छात्रा से रुपये ऐंठने का मामला सामने आया था. आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी करने व अवैध संबंध बनाने  के लिए दबाव डाला था और 40 हजार रुपये मांगे थे. हालांकि, छात्रा ने समझदारी दिखाते हुए परिवार को जानकारी दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. विक्टिम की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.