Weekly Horoscope 6-12 March 2023 Saptahik Rashifal: 6 तारीख से मार्च माह के नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है.  ये हफ्ता हम सभी के लिए बहुत खास है, क्योंकि इस सप्ताह हिंदू धर्म का सबसे पवित्र त्यौहार होली भी पड़ रहा है. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कई राशि वालों को खुशखबरी सुना सकता है. जबकि कुछ राशि वालों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आने वाला यह सप्ताह 6 मार्च से 12 मार्च तक आपके लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी लंबी समय से अधूरी चल रही ख्वाइश पूरी हो सकती है. सप्ताह के मध्य तक इस राशि जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. इस राशि के व्यापारी वर्ग को सप्ताह के अंत तक धन लाभ हो सकता है. लव पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.


वृषः वृष राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी व कारोबार से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. सप्ताह के मध्य तक लव पार्टनर से चल रही अनबन समाप्त होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. सप्ताह के अंत में घूमने का प्लान बना सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.


मिथुनः इस सप्ताह आपका लंबे समय से अधूरा चल रहा कार्य पूरा होगा. सप्ताह के मध्य में इस राशि के कारोबारियों को तगड़ा लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. पेट संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.


कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य में माता की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. छात्रों के लिए यह सप्ताह शुभ है.


सिंहः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपको संतान के तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. विवाद से दूर रहें. धर्म-कर्म में मन लगेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. सप्ताह के अंत तक इस राशि के व्यापारी वर्ग को तगड़ा मुनाफा होगा. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 


कन्याः कन्या राशि के जातक इस सप्ताह ज्यादात्तर समय जीवनसाथी के साथ व्यतीत करेंगे. भविष्य को लेकर की बनाई गई योजना सार्थक होगी. माता के सेहत का ख्याल रखें. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. ऑफिस के कार्यों को लेकर दबाव बना रहेगा. सप्ताह के अंत तक संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है.


तुलाः तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में मुसीबत आ सकती है. कारोबारी वर्ग नया निवेश से बचें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. रुपए पैसे के लेन देन को लेकर पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.


वृश्चिकः वृश्चचिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. संतान के सेहत का ख्याल रखें. भाईयों से विवाद हो सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें. गुस्से को काबू में रखें.


धनुः धनु राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में गुड न्यूड मिल सकती है. इस सप्ताह आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स की मदद मिलेगी.


मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह की शुरुआत में संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. प्राइवेट नौकरी में कार्यरत लोगों को इस सप्ताह प्रमोशन मिल सकता है. विवाद से दूर रहें. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी.


कुंभः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. किसी पुरानी बीमारी की चपेट में आने से अस्पताल जाने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह शुभ है.


मीनः मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में अत्यधिक परिश्रम के बाद धन लाभ होगा. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. भाग्य का साथ मिलेगा. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए सप्ताह अनुकूल है. इस राशि के कारोबारी वर्ग को सप्ताह के अंत तक तगड़ा मुनाफा हो सकता है.


ये भी पढ़ेंः Holi Ke Totke: होली के दिन चुपके से कर लें ये काम, हर कार्यों में मिलेगी सफलता


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)