अमित श्रीवास्तव/इंदौर: शराब किस तरह से परिवार को तबाह करता है, इसका उदाहरण आप इस खबर को पढ़कर समझ जाएंगे. इंदौर में एक पत्नी अपने पति की शराब छुड़वाने के लिए खाने में आयुर्वेदिक दवा मिलाती थी, जब इस बात की खबर महिला के पति को पता चली तो उसने गर्म तेल से अपनी पत्नी पर डाल दिया, जिससे पत्नी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ये रोंगटे खडे कर देने वाला मामला इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र का है. जहां टॉवर चौराहा पर दवाइयां बिल्डिंग मे काम करने वाला एक चौकीदार जिसका नाम सुदामा हिरवे है. जो शराब की लत का आदी था. उसकी पत्नी इसकी शराब छुड़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा खाने में मिलाकर दिया करती थी.


कमलनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट नहीं चढ़ सका परवान ? एक साल बाद भी कुनबा अधूरा


खाने में मिलाई थी दवा
कई दिनों से महिला पति के खाने में आयुर्वेदिक दवा मिला रही थी. इधर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की पत्नी रजनी हीरवे ने अपने बयान में बताया कि उसकी सहेली ने बताया कि एक आयुर्वेदिक दवा है, उसे खाने में मिलाकर दे दो, जिससे शराब तल छुट जाएगी. वह रोजाना अपने पति को खाने में मिलाकर दो जिस पर महिला मान गई. जिसके बाद से ही वो खाने में दवा मिलाने लग गई.


हैवान बन गया पति 
बता दें कि खाने में आयुर्वेदक दवा मिलाने का शक पति को कई दिनों से था. बुधवार की देर रात पत्नी जब घर में खाना बना रही थी, तब उसने खौलते हुए तेल में पत्नी का सिर डाल दिया. जिससे पत्नी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. पुलिस को सूचना लगने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है.