अरुण त्रिपाठी/उमरिया: उमरिया में एक महिला द्वारा अपने डेढ़ साल के मासूम के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों की मौके पर मौत हो गई. हालांकि महिला के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  घटना कोतवाली थाना अंतर्गत खलेसर रेलवे फाटक के समीप का बताया जा रहा है. मृतक महिला गंगोत्री राय एवं मासूम का शव जिला अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पिता ने ससुराल पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
उमारिया जिले से होकर गुजरने वाले एसईसीआर में उमरिया खलेसर फाटक के समीप ग्राम महरोई निवासी एक महिला ने अपने डेढ़ साल के मासूम के साथ ट्रैन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पंहुची है. मृतक महिला गंगोत्री राय एवं मासूम का शव जिला अस्पताल लाया गया है. मृतिका के पिता ने इस मामले में पति सहित ससुराल पक्ष के ऊपर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में पुलिस दोनों पक्षो के बयान लेकर जांच में जुटी है.


यह भी पढ़ें:  Conversion case in MP: सतना में धर्मातरण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, कई ईसाई पास्टर गिरफ्तार


पुलिस जांच में जुटी है
पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन सहित अन्य चीजें बरामद की हैं. बरामद की गई चीजों से पुलिस महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय गंगोत्री राय पति समयलाल राय निवासी महरोई के रूप में की गई है