रायपुर: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को भी 5 नए कोरोना मरीज मिले. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान   रायपुर ने मंगलवार शाम अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या 100 पहुंच गई है. राज्य में कोविड-19 के एक्टिव केस की संख्या 41 हो गई है. छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कोरोना के जो 5 नए केस मिले उनमें राजनांदगांव के 4 और कोरबा का एक मरीज शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश के टॉप 6 कचरा मुक्त शहरों में इंदौर, लगातार दूसरी बार मिली 5 स्टार रेटिंग


आपको बता दें कि राजनांदगांव में करीब डेढ़ महीने और कोरबा में एक महीने बाद कोरोना के नए केस सामने आए हैं. छत्तीसगढ़ के एक्टिव कोरोना केस में बालोद के 11, जांजगीर के 11, बलौदा बाजार के 06, कवर्धा के 02, रायगढ़ के 02, गरियाबंद का 01, कोरिया का 01, सरगुजाका  01, सूरजपुर का 01, कोरबा का 1 और राजनांदगांव के 04 मरीज शामिल हैं. कुल 100 संक्रमितों में 59 स्वस्थ्य होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.


हिंदू महासभा ने मनाई नाथूराम गोडसे की जयंती, कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा


आपको बता दें कि करीब 1 हफ्ते पहले छत्तीसगढ़ कोरोना मुक्त प्रदेश होने की दलहीज पर पहुंच गया था जब राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या सिर्फ 3 रह गई थी. लेकिन इसके बाद लगातार नए कोरोना संक्रमित मिलने शुरू हुए हैं. छत्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासी मजदूरों में से कई में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. बीते रविवार को 8 घंटे में कोरोना के 19 नए मामले मिले थे.


WATCH LIVE TV