CM Mohan Yadav: गाजीपुर में CM मोहन ने संभाला मोर्चा,बोले- कहां आप लोग जंजाल व अफ़ज़ाल में फंसे हो...

CM Mohan Yadav visit to Ghazipur: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ग़ाज़ीपुर दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने इंडिया एलायंस पर हमला बोला और अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जनसभा की.

अभय पांडेय Sun, 19 May 2024-10:18 pm,
1/8

गाज़ीपुर पहुंचे CM मोहन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन के लिए गाज़ीपुर पहुंचे. जहां उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. बिना नाम लिए उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोला और कहा कि अगर उनके किसी और समर्थक की मौत होती तो वह नहीं पहुंचते, लेकिन मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंचे थे.

 

2/8

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की

गाजीपुर के जंगीपुर विधानसभा के शेखपुर में आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक मोहन यादव, बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. जहां पर मोहन यादव के सम्मान में स्थानीय यदुवंशियों ने सबसे पहले स्वागत किया, उसके बाद मकुट, मोर मुकुट व बांसुरी के साथ गदा देकर सम्मानित किया गया.

 

3/8

कहां जंजाल व अफ़ज़ाल में फंसे हो

सीएम मोहन की जनसभा जंगीपुर के शेखपुर में आयोजित हुई. इस दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर के लोग कहां जंजाल व अफ़ज़ाल में फंसे हो. 

4/8

राहुल गांधी पर कसा तंज

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने मंच से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हार के डर से अमेठी का मैदान छोड़कर भाग रहे हैं. राहुल गांधी बहन के निर्देशों का पालन कर रहे हैं. 

 

5/8

हथियार आतंक की फैक्ट्री

वहीं उन्होंने कहा कि गाजीपुर में फैक्ट्री नहीं है, जब मैं इसका कारण पूछा तो लोगों ने बताया कि फैक्ट्री तो है, लेकिन यहां पर हथियार आतंक की फैक्ट्री है. ऐसे लोग जनपद की पहचान को धूमिल करते हैं, न जाने गाजीपुर कौन से जंजाल और अफ़ज़ाल में फंसी हुई है.

 

6/8

हर कार्यकर्ता जवाब देने को तैयार है

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि यहां टिफिन बम, साइकिल बम फूटा करता था. जो लोग इस देश का खाते थे, लेकिन विरोधी ताकतें देश की खिलाफत करते थे. ऐसे लोगों को भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अबकी बार जवाब देने के लिए तैयार हो चुका है. यह चुनाव मात्र पार्टी का नहीं है. देश के विकास का है. अगर बम और बारूद का राजनीति करने वाले चुनाव जीत कर जाएंगे तो देश गर्त में चला जायेगा.

7/8

ऐसे लोगों को अब नकार देना चाहिए

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का गौरव है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है और ऐसी पार्टी में एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री पद से भी नवाजा जाता है. देश में 25 ऐसे परिवार है जो सारे पद चाहते हैं. आज गुंडागर्दी करने वाले बम फोड़ने वाले आतंक के पर्याय ठिकाने लगा चुके हैं. जिनके द्वारा यदुवंशों के लिए अवसर नहीं पर वह यदुवंशियों की हत्या करने वालों के कब्र पर जाकर फूल चढ़ाने का काम करते हैं. ऐसे लोगों को अब नकार देना चाहिए.

 

8/8

अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भगवान राम अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं. कुछ लोगों की छाती पर सांप रेंग रहा है या वह लोग हैं. जो कृष्णा राम और गौ माता पर प्रश्न उठते हैं. इनका समर्थन क्यों देना? वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनसे सवाल पूछना यादव समाज का बनता है कि जब वह सत्ता में रहे थे तो मथुरा में भगवान कृष्ण के लिए क्या किया?

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link