भारत में जल्द आ रही कम बजट वाली धांसू SUV, फैमिली के लिए सुपर है ये कार

Nissan Magnite Facelift: अगर आप भी एक कम बजट वाली और शानदार फैमिली कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो जल्द ही मार्केट में एक जबलदस्त कॉन्पैक्ट एसयूवी लॉन्च लॉन्च होने जा रही है. यह एक कम कीमत में आने वाली शानदार कार है. अब इसका अपडेट मॉडल लॉन्च होने जा रहा है.

Sun, 29 Sep 2024-5:17 pm,
1/6

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट में अपडेट की मामले में फ्रंट और रियर बम्पर को नया डिज़ाइन दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ग्रिल और हेडलैंप सहित अपडेटेड फ्रंट फेशिया भी दिए जाने की उम्मीद है. टेललाइट्स को भी नया डिजाइन मिलने की उम्मीद है. 

2/6

इसके अलावा जैसा कि निसान ने पहले ही संकेत दिया है कि फेसलिफ्ट मॉडल में डायमंड कट अलॉय व्हील्स का नया सेट होगा, जबकि लोअर स्पेक मॉडल में नए प्लास्टिक व्हील कवर डिजाइन मिलने की उम्मीद है.

3/6

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल वाले ही इंजन दिए जाने की उम्मीद है. मौजूदा मॉडल में या तो नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट या टर्बोचार्ज्ड यूनिट है. दोनों ही तीन-सिलेंडर इंजन हैं और इनकी क्षमता 1.0-लीटर है.

4/6

नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन 98 बीएचपी की पावर और 160 एनएम तक टॉर्क जनरेट करता है. 

5/6

नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड AMT के साथ आता है. दूसरी ओर टर्बोचार्ज्ड इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है.

6/6

वर्तमान में निसान मैग्नाइट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होकर 11.27 लाख रुपये तक जाती है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं. इससे पहले कंपनी ने खुलासा किया था कि निसान मैग्नाइट एक ग्लोबल प्रोडक्ट होगा. अपने टीजर में निसान मोटर इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म 'X' पर पोस्ट जल्द लॉन्च होने वाली अफडेट निसान मैग्नाइट के लेकर हिंट दी थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link