ग्वालियर: 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे. इसे लेकर सियासत जोरों पर है. विपक्षी दलों की मांग है कि सरकार को इस वक्त कोरोना पर ध्यान देना चाहिए. वहीं विपक्ष की इस मांग के बीच मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर का बड़ा बयान सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने राम मंदिर निर्माण को कोरोना की बीमारी से जोड़ते हुए कहा कि मंदिर निर्माण के साथ ही कोविड-19 का खात्मा शुरू हो जाएगा. जैसे भगवान राम का राक्षस के वध के लिए अवतरण हुआ था,  वैसे ही इस आपदा यानी कोविड-19 का खत्मा राममंदिर के निर्माण से होगा.


 प्रोटेम स्पीकर ने कहा कि संपूर्ण विश्व में राम मंदिर को लेकर उत्साह है क्योंकि 5 अगस्त से राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है. किसी को भी कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है.


ये भी पढ़ें : शिवराज सरकार में किसानों से धोखाधड़ी और माफियाओं से होती है साठ-गांठ-सचिन यादव


आपको बता दें कि लगभग 40 किलो के चांदी की ईंट से राम मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सभी संतो की इच्छा थी कि पीएम मोदी अयोध्या आएं और राम मंदिर की नींव रखें.


watch live tv: