Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने रायपुर पहुंचकर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने निगम-मंडल की नियुक्तियों पर जल्द स्पष्टता आने का संकेत देते हुए कहा कि यह प्रक्रियात्मक कार्य है और अंतिम निर्णय दिल्ली से लिया जाएगा. नितिन नबीन ने बीजेपी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए इसे सफल बताया और कहा कि लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं और देश को आगे बढ़ाने का संकल्प ले रहे हैं. कांग्रेस की पदयात्रा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को माफी यात्रा निकालनी चाहिए, न कि भ्रष्टाचारी यात्रा. उनका कहना है कि कांग्रेस पदयात्रा के जरिये कार्रवाई से बचने का प्रयास कर रही है, जबकि उनकी अगली यात्रा जेल की होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रायपुर में गोलियों का 'जखीरा': नाले के पास बच्चों को मिला AK-47 समेत बुलेट्स का भरमार


सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बताया 'नमो इम्पैक्ट' का पावर, नक्सलवाद के खात्मे पर दिल्ली में बड़ा बयान


निगम-मंडल नियुक्तियों पर नितिन नबीन का बयान
छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन रायपुर पहुंचे और निगम-मंडल की नियुक्तियों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पर स्पष्टता आ जाएगी और यह प्रक्रियात्मक कार्य है. नितिन नबीन ने बताया कि पिछली बार भी समीक्षा की गई थी और सभी चीजें जल्द स्पष्ट हो जाएंगी. अंतिम निर्णय दिल्ली में लिया जाएगा.


बीजेपी के सदस्यता अभियान की समीक्षा
नितिन नबीन ने छत्तीसगढ़ में बीजेपी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए इसे सफल बताया. उन्होंने कहा कि पार्टी की लोकतांत्रिक प्रक्रिया को और मजबूत किया जा रहा है. लोग फिर से सदस्य बन रहे हैं और देश को आगे बढ़ाने का संकल्प ले रहे हैं. छत्तीसगढ़ में यह अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है और पार्टी को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.


कांग्रेस की पदयात्रा पर नितिन नबीन का तंज
कांग्रेस की पदयात्रा पर कटाक्ष करते हुए नितिन नबीन ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को माफी यात्रा निकालनी चाहिए, न कि भ्रष्टाचारी यात्रा. उनका कहना है कि कांग्रेस पदयात्रा के जरिए कार्रवाई से बचने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब उनकी अगली यात्रा जेल की होगी. नितिन नबीन ने कहा कि भ्रष्टाचारी यात्रा नहीं की जाती.


रिपोर्ट: सत्य प्रकाश (रायपुर)


छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!