रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक 22 साल क युवती ने अपनी हिम्मत से चोरों का बहादुरी से सामना करते हुए पुलिस के हवाले किया.मामला राजेंद्र नगर इलाके की बजाज कॉलोनी का है.  बीती शाम घर के बाहर टहल रही युवती पर कुछ लुटेरों ने हमला बोल दिया.लेकिन युवती ने उनके छक्के छुड़ा दिए. वह 15 मिनट तक उनसे बराबर भिड़ी और उन्हें वहां से भागने नहीं दिया.इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती का नाम सोनिया है. उसने बताया कि वह और उसके पिता घर के बाहर टहल रहे थे. कुछ देर के लिए जैसे ही उसके पिता थोड़ा दूर गए, वैसे ही बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया. बदमाश ने उसका फोन छिनने की कोशिश की, लेकिन सोनिया ने फोन को टाइट से पकड़ लिया. सोनिया ने बताया है कि उसने चोर की शर्ट को कस कर पकड़ लिया जिसपर चोर ने शर्ट उतार भागने की कोशिश की, लेकिन वह असमर्थ रहा. 


ये भी पढ़ें-विकराल रूप ले रहा "जल संकट", नगर निगम ने भगवान का नाम लेकर मांगी मदद


 


आगे सोनिया ने बताया, 'वह मुझे बार-बार धक्का दे रहा था और मुझे मार भी रहा था, जिसके कारण मैं गिर गई. तब भी मैंने हार नहीं मानी और चोर का पैर पकड़ लिया. इस बीच चोर ने भागने की कोशिश की और मुझे करीब 50 फिट तक घसीटा. इतने में मेरे पापा भी वहां आ गए और दो राहगीरों ने भी मेरी मदद की. इसके बाद उन लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि इन सब में सोनिया को काफी चोटें भी आई हैं और उसके मोबाइल की स्क्रीन भी टूट गई है. 
 
पुलिस के मुताबिक सोनिया पर हमला करने वाले लुटेरे का नाम दीपक बघेल है. इस पर पहले भी चोरी व डकैती के कई मामले दर्ज है. इस पर रायुपर के कोतवाली थाने में भी लूट के कुछ केस दर्ज हैं. आरोपी दीपक पहले भी इसी तरह लोगों के रुपए और मोबाइल फोन छीनकर भाग चुका है. राजेंद्र नगर के थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि रविवार को रिमांड पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी द्वारा की गई कुछ घटनाएं की डीटेल्स में जुटा रही है.


Watch LIVE TV-